बिहार

bihar

अररिया में मकई से लदा ट्रक पलटा, ड्राइवर की मौत, ट्रक के परखच्चे उड़े

By

Published : May 14, 2021, 6:17 PM IST

road accident

अररिया के मीरगंज से मकई लोड कर ट्रक हरियाणा के लिए निकला था, लेकिन नियंत्रण खोने की वजह से फारबिसगंज-रानीगंज मुख्य सड़क मार्ग हरिपुर के पास पलट गया. इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई है.

अररिया: फारबिसगंज-रानीगंज मुख्य सड़क मार्ग हरिपुर के पास देर रात लोडेड ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में ट्रक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया.दुर्घटनाके बाद लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी.

इसे भी पढ़ेंः PMCH में लाल खून का काला कारोबार, दलालों से 60 हजार में खरीदा ब्लड फिर भी नहीं बची मां की जान

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
स्थानीय लोगों ने सड़क दुर्घटना की सूचना फारबिसगंज थाना को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फारबिसगंज अनुमण्डल अस्पताल भेज दिया. वहीं घायल खलासी को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

इसे भी पढ़ेंः मुंगेर: 15 दिन में 10 की मौत, फिर भी टेस्टिंग और वैक्सीन के लिए तैयार नहीं ग्रामीण

हरियाणा जा रहा था ट्रक
घटना के बारे में घायल खलासी नोसेद ने बताया कि वह अपने ट्रक पर मीरगंज से मकई लोड कर हरियाणा के लिए निकला था. रात करीब 12:30 बजे हरिपुर के पास चालक ने नियंत्रण खो दिया और इस वजह से ट्रक पलट गई. इस हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई. मृतक चालक मो. नईम उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details