बिहार

bihar

Araria crime: घरेलू गैस सिलेंडर वितरक की हत्या, शव को सड़क किनारे फेंका

By

Published : May 31, 2023, 2:32 PM IST

अररिया में एक गैस सिलेंडर वितरक की निर्मम हत्या कर दी गई और शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया. हत्या की जानकारी मिलते ही शव को देखने के लिए घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घरेलू गैस वितरक की हत्या
घरेलू गैस वितरक की हत्या

अररियाःबिहार के अररिया जिले के ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के बटुरबाड़ी पंचायत के वार्ड संख्या सात अंतर्गत विश्वास टोला बटुरबाड़ी में घरेलू गैस सिलेंडर वितरक की निर्मम हत्या कर दी गई है. घटना की सूचना के बाद पहुंची ताराबाड़ी थाना पुलिस छानबीन में जुटी है. मृतक युवक की पहचान अररिया प्रखंड के साहसमल पंचायत के वार्ड संख्या तीन के कुम्हार टोला हॉस्पिटल चौक पटेगना निवासी स्व जनार्दन साह उर्फ गफ्फू साह के 32 वर्षीय पुत्र हीरा साह के रुप में हुई है. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ेंःAraria Crime News: अररिया में खाद दुकानदार को मारी गोली, देखें LIVE VIDEO

सड़क पर फेंका मिला मृतक का शवःइस मामले में पुलिस दो लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. अपराधियों ने मृतक के दाएं कान को काट लिया है. जबकि जबड़े पर भी गंभीर जख्म के निशान हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना दूसरी जगह घटित हुई है जबकि शव को अररिया कुर्साकाटा मुख्यमार्ग के पटेगना चौक से पूरब निर्माणाधीन विश्वास टोला-संथाली मुख्यमार्ग के भरनी पोखर के समीप सड़क किनारे फेंक दिया गया है.

मौके पर बुलाई गई डॉग स्क्वाइड की टीमः जानकारी मुताबिक युवा हीरा मंगलवार शाम पांच बजे घर से बच्चे के लिए बिस्किट खरीदने पटेगना चौक जाने की बात कह कर गया था, जो देर रात तक घर नहीं लौटा. सुबह किसी ने सड़क किनारे उसका शव देखा और परिजनों को इसकी सूचना दी. कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल डॉग स्क्वाइड के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है, ताकि हत्या की सही जानकारी मिल सके. वहीं परिजनों का कहना है कि शराब पिलाकर हत्या की गई है. घटना से लोगों के बीच आक्रोश का माहौल है.

"शराब पिलाकर हीरा साह की हत्या की गई है. शाम में बच्चों के लिए बिस्किट लाने गया था, लेकिन फिर घर नहीं लौटा. सुबह खबर मिली की उसका शव पड़ा हुआ है, इसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी, क्यों मारा गया इसका पता नहीं है"-परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details