बिहार

bihar

हर घर नल-जल योजना को लेकर DM की समीक्षा बैठक, दिए सख्त निर्देश

By

Published : Nov 15, 2019, 7:44 AM IST

हर घर नल-जल योजना को लेकर जिलाधिकारी ने पीएचईडी अधिकारी और संवेदकों के साथ बैठक किया. जिसमें उन्होंने सभी को दिशा निर्देश जारी कर काम में कोताही बरतने व अनियमितता की शिकायत आने पर सख्त कर्रवाई की चेतावनी दी.

araria

अररिया: जिले के टाउन हॉल में जिलाधिकारी बैद्यनाथ यादव ने जिले के पीएचईडी विभाग के अधिकारी और संवेदकों के साथ बैठक किया. यह बैठक राज्य सरकार की योजना हर घर नल जल और नली गली योजनाओं को सही तरीके से मुकम्मल करने को लेकर किया गया. इस बैठक में विभाग के अधिकारियों व संवेदकों को कई दिशा निर्देश दिए गए.

बता दें कि बैठक में कहा गया कि विभग द्वारा जारी किए गए तय वक्त में ही कामों को पूरा किया जाना चाहिए. किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत होने पर तुरंत अपने वरीय अधिकारियों को सूचित करें ताकि उस कामों को कंपलीट किया जा सके.

पेश है रिपोर्ट

अधिकारियों को सख्त निर्देश
जिलाधिकारी बैद्यनाथ यादव ने इस बैठक में अधिकारियों और संवेदकों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि योजना के कार्य को करते समय किसी तरह की कोई गड़बड़ी सामने नहीं आनी चाहिए. अगर किसी तरह के भ्रष्टाचार का मामला सामने आता है तो उस कर्माचारी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, उन्होंने सख्त लहजों में हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी तरह से तय समय में ही कार्य को पूरा कर लिया जाना चाहिए.

Intro:हर घर नल जल योजना को लेकर जिलाधिकारी ने पीएचईडी अधिकारी व संवेदको के साथ बैठक किया, जिसमें सभी को दिशा निर्देश जारी कर काम में कोताही व अनियमितता की शिकायत आने पर शख़्त करवाई का चेतावनी भी दिया है। यह बैठक ज़िला टाउन हॉल में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में किया गया।


Body:अररिया टाउन हॉल में जिलाधिकारी बैधनाथ यादव ने ज़िले के सारे पीएचईडी विभाग के अधिकारी व संवेदकों के साथ बिहार सरकार की योजना हर घर नल जल एवं नली गली योजनाओं को सही तरीके से मुकम्मल करने को लेकर बैठक किया गया। जिसमें विभाग के अधिकारियों व संवेदकों को कई दिशा निर्देश जारी कर तय वक़्त तक पूरा करने व किसी भी प्रकार का शिकायत मिलने और कार्यों में गड़बड़ी पाने पर चेतावनी देते हुए करवाई करने का बात कहा गया है। साथ ही उस दरम्यान किसी प्रकार का कोई परेशानी हो तो अपने विभागीय अधिकारी को बताएं और उसे कम्पलीट किया जाए।


Conclusion:संबंधित विसुअल वॉइस ओवर के साथ
बाइट डीएम बैधनाथ यादव अररिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details