बिहार

bihar

मक्के के खेत में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Feb 23, 2021, 6:53 PM IST

अररिया प्रखंड के फरासुत में मक्के के खेत में युवक का शव मिला. परिजन और गांव के लोग हत्या की आशंका जता रहे थे. उन्होंने मामले की जांच के लिए पहले डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाने की मांग की.

araria
अररिया

अररिया:अररिया प्रखंड के फरासुत में मक्के के खेत में युवक का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. घटना स्थल पर सैकड़ों की संख्या में लोग जुट गए. मृतक युवक की पहचान परमानंद साह के बेटे संजय साह के रूप में की गई है. वह अररिया प्रखंड के धोकड़िया गांव का रहने वाला था. शव फरासुत स्थित एबीएम सड़क के करीब मिला.

यह भी पढ़ें-अररिया: पुलिस ने बरामद की 124 लीटर विदेशी शराब

शव मिलने की सूचना बैरगाछी ओपी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने इसका विरोध किया. परिजन और गांव के लोग हत्या की आशंका जता रहे थे. उन्होंने मामले की जांच के लिए पहले डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाने की मांग की. मृतक के चचेरे भाई नंदकिशोर साह ने बताया कि रविवार को संजय अपने ननिहाल बैरगाछी गया था. उसके बाद से ही उसका कोई अता पता नहीं था.

नंदकिशोर ने कहा कि सोमवार को जब संजय का बड़ा भाई इधर से जा रहा था तो उसे सड़क किनारे बाइक खड़ा मिला. उसने संदेह के आधार पर पुलिस को सूचना दी और भाई की तलाश में जुट गया. मंगलवार सुबह संजय का शव मिला. हत्या के विरोध में गांव के लोगों ने सड़क जाम कर दिया. लोगों की मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details