बिहार

bihar

अररिया में नवविवाहिता का मिला शव, पिता ने ससुराल के लोगों पर हत्या का लगाया आरोप

By

Published : Dec 16, 2022, 10:11 PM IST

अररिया में नवविवाहिता के आत्महत्या (Woman commits suicide in Araria) करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना बैरगाछी थाना के बसंतपुर गांव का है. उसका शव मिला है. मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

अररिया में नवविवाहिता का मिला शव
अररिया में नवविवाहिता का मिला शव

अररिया:बिहार के अररियामें नवविवाहिता के आत्महत्या (Newly married woman suicide in Araria) की है. मायकेवालों ने हत्या का आरोप लगाया है. घटना बैरगाछी ओपी क्षेत्र के बसंतपुर गांव का है. गांव में हत्यारों के प्रति आक्रोश भी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की धरपकड़ को लेकर छापेमारी कर रही है. अभी ससुराल पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हैं.

ये भी पढ़ें : अररिया में यूरिया की कालाबाजारी, पिकअप पर लदी 60 बोरी खाद बरामद

ससुराल पक्ष के लोग फरार :अजमतपुर वार्ड नंबर 13 के रहनेवाले मृतक सुहाना के पिता परवेश आलम ने बताया कि सुहाना नाम की युवती की शादी पांच माह पूर्व बसंतपुर वार्ड नंबर 29 में गालिब पिता इदरीश के साथ हुई थी. बड़े धूमधाम से अपनी बेटी की शादी गालिब से कराई थी, लेकिन ऐसी क्या स्थिति हुई कि मेरी बेटी की हत्या कर दी गई. हत्या को लेकर जहां मायके में मातम छाया हुआ है. अभी ससुराल पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हैं. मौके पर प्रखंड प्रमुख अब्दुल हन्नान, अररिया बस्ती पंचायत के मुखिया शाद अहमद बबलू, बैरगाछी ओपी अध्यक्ष मनीष कुमार के साथ कई लोग मौजूद थे.

पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति होगी साफ :बैरगाछी ओपी क्षेत्र के बसंतपुर वार्ड नंबर 29 से तकरीबन आधा किलोमीटर दूरी पर पनार नदी के छार में शव मिला था. जिसकी जानकारी कुछ लोगों को मिली और पुलिस को सूचना दी. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

"प्रथम दृष्टया नजर आता है कि गले में रस्सी डालकर नवविवाहिता की हत्या की है. लेकिन सारी स्थिति पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होगी. तब पता चलेगा कि यह हत्या है या आत्महत्या. मृतका के पिता के बयान पर एफआईआर दर्ज किया जा रहा है. उसके बाद आगे कार्रवाई की जाएगी."-पुष्कर कुमार, सदर एसडीपीओ,अररिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details