बिहार

bihar

अररिया: CSP संचालक से दो लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 7, 2021, 5:20 PM IST

अपराधियों ने हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से 2 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है. इसके साथ ही संचालक के माथे पर रॉड से हमला कर घायल कर दिया है.

सीएसपी संचालक से लूट
सीएसपी संचालक से लूट

अररिया: बौंसी थाना क्षेत्र के रेहुआ कलभट के समीप एक सीएसपी संचालक से हथियार का भय दिखाकर 2 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. बाइक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इसके साथ ही संचालक के ऊपर लोहे का रॉड से हमला कर जख्मी कर दिया.

इसे भी पढ़ें:समस्तीपुर: अपराधियों ने CSP संचालक को मारी गोली, गंभीर अवस्था में DMCH रेफर

रॉड से किया हमला
पीड़ित सीएसपी संचालक की पहचान महंसेली वार्ड- 03 निवासी अनिल कुमार साह के रूप में की गई है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि अनिल सुबह करीब साढ़े नौ बजे घर में रखें करीब दो लाख रुपये, लेपटॉप, पॉश मशीन, पांच एटीएम कार्ड एक बैग में रखकर अपनी बाइक निकला. अनिल छतियोना पंचायत स्थित पेट्रोल पम्प के समीप एसबीआई बैंक के सीएसपी सेंटर जा रहा था. वहीं कलभट मोड़ के समीप पीछे से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने रॉड से हमला कर दिया. जिससे बाइक सहित अनिल सड़क पर गिर पड़ा. जिसके बाद बदमाश बैग छिनकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:'उसने कहा मुझे भी साथ ले चलो...बाइक पर नहीं बैठाया तो मार दिया चाकू'

जांच में जुटी पुलिस
अनिल के माध्यम से विरोध करने पर एक अपराधी ने पिस्तौल निकालकर कनपटी में सटा दिया. इसके साथ ही धमकी दिया कि विरोध किया तो गोली मार देंगें. इस घटना की सूचना मिलते ही बौंसी थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने रेफरल अस्पताल रानीगंज पहुंचकर अनिल कुमार से बयान लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details