बिहार

bihar

Araria News: युवक का भूसा घर से मिला शव, पुलिस ने पड़ोस के मां-बेटे को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 15, 2023, 10:42 PM IST

अररिया में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. उसका शव पड़ोस के भूसा घर से मिला है. मृतक युवक की पत्नी ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मृतक की पत्नी के बयान पर पड़ोस के मां-बेटे को हिरासत में लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

अररिया में युवक की हत्या
अररिया में युवक की हत्या

अररिया:बिहार के अररिया में युवक का संदिग्ध हालत में शवमिला है.इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना फारबिसगंज थाना क्षेत्र के ढोलबज्जा ईदगाह स्थित पासवान टोला की है. मृतक की पत्नी ने पड़ोस के रिश्तेदार पर अपने पति की हत्या का आरोप लगाई है. पत्नी के बयान पर पड़ोस के मां-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: अररिया: खेत में अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

अररिया में युवक का मिला शव:मृतक बबलू की पत्नी ने बताया कि रात आठ बजे काम से लौटने के बाद वह घर आया और बगैर कुछ कहे घर से निकल गया. जब काफी रात होने के बाद युवक घर नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू की गई. मगर रातभर कहीं भी पता नहीं चल सका. युवक का मोबाइल भी स्विच ऑफ था. गुरुवार की सुबह पड़ोस के रिश्तेदार देवंती देवी ने शोर मचाया कि बबलू को सांप ने काट लिया है और भूसा घर में शव पड़ा है. इसके बाद मौके पर पीड़ित परिजन सहित ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई.

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार:मृतक युवक की पहचान 35 वर्षीय बबलू पासवान के रूप में की गई है. मृतक बबलू पासवान एक खाद फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था. शव को देखने से ऐसा लगता है गले में रस्सी का फंदा डालकर हत्या की गई. उसके चेहरे पर जख्म के गहरे निशान भी हैं. घटना की सूचना फारबिसगंज थाना को दी गई. सूचना पर थानाध्यक्ष आफताब अहमद मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पत्नी के बयान पर पड़ोस के मां-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

"युवक का शव रिश्तेदार के भूसा घर से मिला है. मृतक की पत्नी के बयान पर एक महिला सहित दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. दोनों रिश्ते में मां बेटे हैं. उनसे पूछताछ की जा रही है."-आफताब अहमद, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details