बिहार

bihar

चार लोगों को जिंदा जलाने वाला आरोपी दामाद गिरफ्तार, वाकया जान आपकी भी कांप जाएगी रूह

By

Published : Sep 5, 2021, 6:37 PM IST

अररिया
अररिया ()

एक ही परिवार के चार सदस्यों को जिंदा जलाने वाला आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया गया है. तलाक के बाद रुपये के लेन-देन और बच्चे के मालिकाना हक को लेकर विवाद चल रहा था.

अररिया: सास-ससुर और साले को जिंदा जलाकर मारने के आरोपी दामाद मोजस्सिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अररिया (Araria) के पलासी थाना क्षेत्र में महज दो दिन पहले एक दर्दनाक हादसा हुआ था. एक ही परिवार के चार लोगों को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया गया था. इस घटना में 50 वर्षीय मरजीना और दस वर्षीय अबुजर की मौत हो गई थी. इलाज के दौरान मरजीना के पति इरशाद की मौत हो गई थी. चौथी आठ वर्षीय बच्ची शाइस्ता की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- गुस्साए दामाद ने ससुरालवालों को जिंदा फूंका, सास और साले की मौत, दो गंभीर

दरअसल, पलासी के कनखुदिया गांव में एक सनकी दामाद ने एक कमरे में सो रहे ससुराल वालों को जिंदा जला दिया था. जिसमें सास-ससुर और साले की मौत हो गयी, जबकि साली शाइस्ता भागलपुर के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. बता दें कि आरोपी सनकी दामाद कैमरे पर खुद को निर्दोष बता रहा है.

देखें रिपोर्ट

'आरोपी फरसाडांगी गांव में छिपा हुआ था. पलासी पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.'-पुष्कर कुमार, एसडीपीओ, अररिया

घटना गुरुवार (3 सितंबर) की रात पलासी थाना क्षेत्र के कनखुदिया पंचायत के हसनपुर नया टोला वार्ड नंबर 11 की है. जहां परिवार में तालाक के बाद पैसे के लेन-देन और बच्चे के मालिकाना हक का विवाद चल रहा था. इसी विवाद में पलासी के फरसाडांगी निवासी दामाद मुजस्सिम (पिता सकील) ने देर रात पेट्रोल छिड़ककर घर में आग लगा दी.

ये भी पढ़ें : थाने के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा, दूसरी शादी करने चले दामाद की हुई चप्पलों से पिटाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details