बिहार

bihar

अररिया में बिजली गिरने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : May 30, 2021, 10:59 PM IST

अररिया में बारिश के बीच बिजली कड़कने के दौरान घर से शौच के लिए निकले 35 वर्षीय बबलू कुमार यादव की मौत हो गई. मृतक की पहचान नवाबगंज पंचायत स्थित वार्ड संख्या-6 निवासी बबलू कुमार यादव के रुप में हुई है.

अररिया
अररिया

अररिया:फारबिसगंज के नरपतगंज प्रखंड के फुलकाहा थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह बिजली गिरने से एक युुवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान नवाबगंज पंचायत स्थित वार्ड संख्या-6 निवासी शिवनारायण यादव के 35 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार यादव के रुप में हुई है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-नालंदा: वज्रपात की चपेट में आने से 4 लोग झुलसे

बिजली गिरने से मौत
स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना फुलकाहा थानाध्यक्ष हरेश तिवारी को दी. थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंचकर युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह से ही लगातार बारिश के बीच बिजली कड़कने के दौरान घर से शौच के लिए निकले 35 वर्षीय बबलू कुमार यादव बिजली की चपेट में आ गए. जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस
नरपतगंज अंचलाधिकारी प्रवीण कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद उनके स्वजनों को आपदा कोष से चार लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा. बहरहाल पुलिसशसव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details