बिहार

bihar

अररिया: अलग-अलग जगहों पर डूबने से 3 की हुई मौत

By

Published : Jul 15, 2020, 11:00 PM IST

अररिया जिले के अलग-अलग जगहों पर दो लड़की और एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई. पहली और दूसरी घटना बसंतपुर पंचायत की है, जहां दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. वहीं तीसरी घटना नरपतगंज तालाब की है, जहां एक 15 वर्षीय लड़की की डूबने से मौत हो गई.

etv bharat
अलग-अलग जगहों पर डूबने से 3 की हुई मौत.

अररिया: जिले के लिए बुधवार का दिन हादसों से भरा रहा. बुधवार को छह बच्चे डूबे जिन में तीन लड़कियों को ग्रामीणों ने बचा लिया है. बाकी दो लड़की और एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई. दो बच्चों के डूबने की खबर अररिया प्रखंड के बसंतपुर पंचायत की है, जहां बसंतपुर के वार्ड नंबर दो की दस वर्षीय मुन्नी अपने पिता के साथ उद्दीन परमान नदी में नहाने गई थी, जिसकी डूबने से मौत हो गई.

ग्रामीणों ने तीनों बच्चियों को निकाला बाहर

दूसरी घटना बसंतपुर के वार्ड नंबर छह की है, जहां पैर फिसलने से सात वर्षीय बच्चा अब्दुल्लाह तालाब में गिर गया और उसकी मौत हो गई. तीसरी घटना नरपतगंज प्रखंड के नाथपुर पंचायत की है, जहां चार सहेलियां वार्ड नंबर दस में धान की रोपनी करने गई थी. रोपनी के उपरांत पास के तालाब में नहाने चली गई. इसी क्रम में वह गहरे पानी में चली गईं और डूबने लगी. इन बच्चियों की शोर सुनकर ग्रामीणों ने सभी को बाहर निकाला और इलाज के लिए नरपतगंज पीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया.

वार्ड नंबर 10 की रहने वाली थी मृतका

मृतका नेहा कुमारी उम्र 15 वर्ष उमेश राम वार्ड संख्या दस नाथपुर पंचायत की थी. वहीं घायलों में 17 वर्षीय पिंकी कुमारी पिता भागवत राम, रीना कुमारी पिता विष्णुदेव राम, कंचन कुमारी पिता लक्ष्मी राम का अस्पताल में इलाज चल रहा है. चारों आपस में सहेली और छात्रा थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details