बिहार

bihar

संदिग्ध स्थिति में होटल में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, FSL जांच शुरू

By

Published : Nov 17, 2019, 8:33 PM IST

नगर थाना के सिद्धार्थ होटल में एक युवक का संदिग्ध स्थिति में शव बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. वही, पुलिस का कहना है कि युवक के कमरे से कीटनाशक दवा पायी गई है. जिसके बाद इसकी जांच एफएसएल की टीम कर रही है.

होटल में मिला युवक का शव

मुजफ्फरपुरः जिला मुख्यालय के नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में स्थित सिद्धार्थ होटल में एक युवक की संदिग्ध हालात मौत हो गई. मृत युवक तुर्की ओपी क्षेत्र के बसंत खरौना का निवासी है. उसकी पहचान सुनील सिंह के पुत्र अमरेंद्र कुमार के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही परिजन होटल पहुंचे. जहां युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया.

मृतक के पिता सुनील सिंह ने बताया कि अमरेंद्र घर से बाहर रहता था. किसी काम से शनिवार को घर से बाहर निकला था. लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा. सुबह में तुर्की ओपी ने अमरेंद्र के मौत की सूचना दी. पुलिस ने बताया कि उनके बेटे का सिदार्थ होटल में मिला है. मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्या की गई है.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

यह भी पढ़ेंः ASP लिपि सिंह के निर्देश पर छापेमारी में कुख्यात पमपाल सिंह देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार

एफएसएल की टीम कर रही जांच
वहीं, नगर थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जिस कमरे में युवका का शव पाया गया है उसे सील कर दिया गया है. एफएसएल की टीम जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि होटल मैनेंजमेंट की तरफ से सूचित किया गया कि होटल में ठहरे एक युवक की डेड बॉडी पायी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे से कीटनाशक दवा मिली है. इसकी पूरी जांच एफएसएल कर रही है. दूसरी तरफ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

मृतक के पिता सुनील सिंह
Intro:मुज़फ्फरपुर के नगर थाना के सिद्धार्थ होटल में एक युवक का संधिग्ध स्थिति में शव बरामद हुआ , वही परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया ।Body:मुज़फ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित सिद्धार्थ होटल में एक युवक की संदिग्ध हालात मौत हो गई । मृत युवक की पहचान तुर्की ओपी क्षेत्र के बसंत खरौना निवासी सुनील सिंह के पुत्र अमरेंद्र कुमार के रूप में हुई है । घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने होटल पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा खड़ा किया । परिजनों ने बताया कि सुनील बाहर रहता था । शनिवार को घर से बाजार निकाला किसी काम को लेकर लेकिन देर रात तक घर नही लौटा सुबह में तुर्की ओपी ने सूचना दी है कि अमरेंद्र का शव स्टेशन रोड स्थित सिदार्थ होटल में मिला है । बाइट सुनील सिंह परिजन बाइट ओम प्रकाश नगर थाना प्रभारी मुज़फ्फरपुरConclusion:पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप दिया है वही होटल के कमरे को सील कर जांच पड़ताल में जुट गई है

ABOUT THE AUTHOR

...view details