बिहार

bihar

पारिवारिक विवाद में छोटे भाई ने की बड़े भाई की गोली मारकर हत्या, 3 गिरफ्तार

By

Published : Jan 19, 2020, 6:48 PM IST

पारिवारिक विवाद में अपने ही छोटे भाई ने अपनी पत्नी, भाई और भतीजे और किसी दूसरे शख्स के साथ मिलकर अपने ही बड़े भाई परमा प्रसाद को गोली मार दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चार में से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

younger brother shot his elder brother
younger brother shot his elder brother

पटना: मसौढ़ी के धनरुआ थाना क्षेत्र के खगरी गांव में हत्या का मामला सामने आया है. पारिवारिक विवाद में एक भाई ने हत्याकांड को अंजाम दिया. आरोपी सरमा प्रसाद ने अपने बड़े भाई परमा प्रसाद को गोली मार दी. बुरी तरह घायल बड़े भाई की इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत हो गई. 4 लोगों ने मिलकर पूरी घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पारिवारिक विवाद में छोटे भाई ने मारी गोली
बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में अपने ही छोटे भाई ने अपनी पत्नी, भाई और भतीजे और किसी दूसरे शख्स के साथ मिलकर बड़े भाई परमा प्रसाद को गोली मार दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चार में से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में मृतक का भाई, भतीजा और छोटे भाई की पत्नी शामिल है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
धनरुआ थाना अध्यक्ष सुमन कुमार ने पूरे मामले की पुष्टि की. पुलिस के अनुसार पूरा मामला पारिवारिक विवाद का ही बताया जा रह है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. रविवार सुबह परमा और उसके छोटे भाई सरमा प्रसाद के बीच घर में ही किसी बात पर बहस हुई थी. ये बहस इतनी बढ़ गई कि छोटे भाई ने अपने भाई को दो गोली मार दी. आनन-फानन में परिवार और गांव के लोगों ने मृतक को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन रास्ते में ही परमा प्रसाद ने दम तोड़ दिया.

Intro:मसौढ़ी में नहीं थम रहा हत्याओं के दौर,
एक बार फिर मसौढ़ी के धनरुआ थाना क्षेत्र के खगरी गाँव मे हुई हत्या,
अपने सगे छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी दो गोली,
बड़े भाई परमा प्रशाद का इलाज के दौरान मौत,
4 लोगों ने मिल कर दिया पूरे घटना को अंजाम,
पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 3 लोगों को किया गिरफ्तार,
घटना का कारण पारिवारिक विवाद,
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,
धनरुआ थाना क्षेत्र के खगरी गाँव की घटना।


Body:आज एक बार फिर पारिवारिक विवाद में एक युवक की गई जान।पूरा मामला मसौढ़ी के धनरुआ थाना क्षेत्र के खगरी गाँव की है जँहा पारिवारिक विवाद में अपने ही सहोदर छोटे भाई ने अपनी पत्नी,भाई और भतीजे और एक और वक़्ती के साथ मिलकर अपने ही बड़े भाई परमा प्रशाद की गोली मार हत्या कर दी।सूचना पा कर मौके पर पहुँची धनरुआ पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चार में से तीन लोगों को गिरफतार कर लिया है जिसमे मृतक के भाई,भतीजा और छोटे भाई की पत्नी शामिल है।पुलिस के अनुसार पूरा मामला पारिवारिक विवाद का है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है।आपको बता दें कि मृतक परमा प्रशाद से आज सुबह घर मे ही किसी बात को लेकर अपने छोटे भाई सरमा प्रशाद के साथ बहस हुई थी बहस इतनी बढ़ गई कि छोटे भाई ने अपने भाई को दो गोली मार दी।आनफनान में परिवार और गाँव के लोग मृतक को अस्पताल ले जा रहे थे मगर रास्ते मे ही परमा प्रशाद ने दम तोड़ दिया।


Conclusion:धनरुआ थाना अद्यक्ष सुमन कुमार ने पूरे मामले की की पुष्टि।

ABOUT THE AUTHOR

...view details