बिहार

bihar

हाजीपुर में बेकाबू बाइक सवार ने ट्रैफिक पुलिस को मारी जोरदार टक्कर

By

Published : Sep 16, 2022, 2:24 PM IST

Etv Bharat

हाजीपुर में तेज रफ्तार बाइक सवार ने ट्रैफिक पुलिस को टक्कर मारकर घायल कर दिया है. पुलिस को गंभीर चोट लगी है जिसके कारण बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना के पीएमसीएच में रेफर (Refer to PMCH Patna) कर दिया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपी की जांच में जुट गई है.

वैशाली:बिहार के हाजीपुर में तेज रफ्तार बाइक सवार ने ट्रैफिक पुलिस (Uncontrolled Bike Hit Traffic Police) को जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया. घायल पुलिसकर्मी को मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने पुलिस की गाड़ी में लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल (Hajipur Sadar Hospital) में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना के पीएमसीएच में रेफर कर दिया है. घटना गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु पाया नंबर 1 की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-तेज रफ्तार बाइक सवार ने 2 मासूम बच्चों को कुचला, एक की मौत

टक्कर मारकर भागे आरोपी : ट्रैफिक पुलिस को टक्कर मारने के बाद बाइक सवार मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों को चकमा देते हुए फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार युवक अकेला था और उसने हेलमेट पहन रखा था.

पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इंतजार कर रहे थे ट्रैफिक पुलिस:बताया जा रहा है कि घटना के समय राघोपुर फतेहपुर गांव निवासी ट्रैफिक पुलिस अवधेश कुमार सिंह गांधी सेतु के पाया नंबर 1 के नीचे से मुख्य सड़क के ऊपर आकर अनवरपुर चौक जाने के लिए किसी पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच पटना की ओर से एक तेज रफ्तार बाइक लहराती हुई आई और सड़क किनारे खड़े ट्रैफिक पुलिस को जोरदार टक्कर मार दिया. उनकी ड्यूटी नगर थाना क्षेत्र के अनुभव पुर चौक पर ट्रैफिक नियंत्रण में लगी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस:ट्रैफिक पुलिस को मौके से टक्कर मारकर फरार हुए बाइक सवार को ढूंढने में पुलिस जुट गई है. पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. जिससे बाइक के नंबर का और बाइक सवार का पता लगाया जा सके.

ये भी पढ़ें-कैमूर में रफ्तार का कहर: तेज रफ्तार बाइक सवार ने एक दर्जन महिलाओं को रौंदा, 3 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details