बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में लाखों की डकैती, असलहे के दम पर परिवार को बंधक बनाकर लूटा

By

Published : Oct 7, 2022, 12:54 PM IST

मुजफ्फरपुर में लाखों की डकैती (Robbery In Muzaffarpur) हुई है. हथियार के बल पर अपराधियों ने लाखों रुपए की संपत्ति लूट लिए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

Robbery In Muzaffarpur
Robbery In Muzaffarpur

मुज़फ़्फ़रपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण डकैती (Robbery In Muzaffarpur) हुई है. जिले में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में सरैया थाना क्षेत्र के अबूचक गांव में देर रात आधा दर्जन से अधिक हथियार से लैस अपराधियों ने रमेश राय के घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया. जिसमें बताया जा रहा है कि लाखों रुपए की आभूषण कपड़े और अन्य सामान लूट ले गए हैं. अपराधी इस दौरान घर परिवार वालों को अपराधियों ने हथियार के बल पर इकट्ठा कर लिया और मारपीट कर बंधक भी बनाया और एक-एक कर पूरे घर में बेशकीमती सामान और आभूषण इकट्ठा कर लिया और फिर बड़े आराम से लेकर चलते बने. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है .

ये भी पढ़ें-वैशाली में 1 करोड़ के जेवर की लूट, ज्वेलरी शॉप में हथियार के बल पर डाली डकैती

"सरैया थाना अध्यक्ष को निर्देशित किया गया है कि घटनास्थल पर जाकर बारीकी से सभी तत्वों का जांच करें और कठोर कार्रवाई करें वहीं अब तक परिजनों द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है. जांच उपरांत परिजनों की शिकायत पर कठोर कार्रवाई होगी "- कुमार चंदन, एसडीपीओ सरैया

ABOUT THE AUTHOR

...view details