बिहार

bihar

डायन कहकर पत्नी को पीट रहे थे दबंग, बचाने गए पति को उतारा मौत के घाट

By

Published : Sep 11, 2021, 2:29 PM IST

injured woman

बिहार के जमुई जिले में दबंगों ने डायन का आरोप लगाकर वृद्ध महिला की पिटाई की. पत्नी को बचाने आए पति को दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला. पीड़ित फोन कर पुलिस से बचाने की गुहार लगाते रहे, लेकिन पुलिस के जवानों ने फोन रिसीव नहीं किया. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई: बिहार के जमुई (Jamui) जिले में दबंगों ने एक वृद्ध दंपत्ति पर कहर ढाया. डायन का आरोप लगाकर दबंगों ने सावित्री देवी की पिटाई की. पत्नी को बचाने आए पति जागो पासवान को भी पीट-पीटकर दबंगों ने अधमरा कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना खैरा थाना क्षेत्र के अरुणमाबांक गांव की है.

यह भी पढ़ें-मुंबई साकीनाका रेप मामला : जिंदगी की जंग हारी मुंबई की 'निर्भया', CCTV में कैद करतूत

जिस समय दबंग महिला और उसके पति की पिटाई कर रहे थे उस समय उनका बेटा सुधीर पासवान लगातार खैरा थाने की पुलिस को फोन करता रहा लेकिन एक बार भी पुलिसकर्मियों ने फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा. घटना के बाद सुधीर अपने माता-पिता को सदर अस्पताल जमुई ले गया. जांच के बाद डॉक्टर ने जागो पासवान को मृत घोषित कर दिया. सावित्री देवी का इलाज चल रहा है.

सुधीर पासवान ने बताया कि खिरधर पासवान और मोहन पासवान ने डायन का आरोप लगाकर शनिवार सुबह मेरी मां के साथ मारपीट की. जब उसे बचाने 74 साल के पिता जागो पासवान गए तो खिरधर पासवान, मोहन पासवान, बाबूलाल पासवान, मोहन पासवान, मुकेश पासवान, राहुल पासवान, गोलू कुमार, संजय, मनोज, विकास, रोहित सहित दर्जनों लोगों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी.

सुधीर पासवान ने कहा, वे लोग डायन कहकर आये दिन मेरी मां को प्रताड़ित करते थे. खैरा थाने की पुलिस फोन उठा लेती तो शायद मेरे पिता जिंदा होते.' वृद्ध की मौत की खबर मिलते ही मारपीट के आरोपी घर छोड़कर भाग गए हैं. घटना की जानकारी मिलने पर खैरा थाना के पुलिसकर्मी सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों का बयान लिया. दर्जनों लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए केस दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है.

यह भी पढ़ें-सुसाइड का LIVE VIDEO: युवक बोला-'मैडम ने शादी से मना कर दिया, पप्पू ने ठग लिए 3 लाख'

ABOUT THE AUTHOR

...view details