बिहार

bihar

पटना में शराब के साथ पकड़े गये युवक की पुलिस कस्टडी में मौत, परिजनों ने लगाया पिटाई का आरोप

By

Published : Feb 27, 2022, 2:22 PM IST

पटना के नुरदीगंज इलाके के एक युवक की पुलिस कस्टडी (Youth Died in Police Custody At Patna) में इलाज के दौरान मौत के बाद परिजन आक्रोशित हैं. उन्होंने मौते के लिए पुलिस की ओर से बेरहमी से की पिटाई को कारण बताया है. पढ़ें पूरी खबर..

युवक की मौत
युवक की मौत

पटनाः राजधानी पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के नुरदीगंज इलाके के रहने वाले 40 वर्षीय लाल बहादुर की पुलिस कस्टडी में मौत (Youth Died in Police Custody During Treatment At PMCH) हो गयी. मृतक की मां शांति देवी ने पुलिस के क्विक मोबाइल टीम पर बेटे की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है. शांति देवी ने बताया कि 20 फरवरी को शराब के साथ पकड़े जाने पर उसकी काफी पिटाई की गयी थी, इस कारण उसकी मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में पुलिस कस्टडी में असम की युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत, पुलिस पर उठे कई सवाल

आक्रोशित परिजनों ने मामले में दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. मृतक की ने कहा कि 20 फरवरी को गंगा किनारे बेटा लाल बहादुर महतो को शराब के साथ क्विक टीम ने गिरफ्तार किया. इसके बाद उसे छोड़ने के एवज में 20 हजार रुपये की मांग की गयी. हम गरीब हैं, इसलिए पैसे का इंतजाम नहीं हो पाया. इससे नाराज होकर पुलिस ने मेरे बेटे की जमकर पिटाई कर दी.

मां ने आरोप लगाया कि उससे लाल बहादुर के सिर पर गंभीर चोट लग गयी. पूछने पर पुलिस वालों ने बताया कि पहले ही चोट लगी होगी. लेकिन पुलिस ये नहीं बता रही है कि बेटे की इतनी तबीयत कैसे बिगड़ी. वहीं परिवार के अन्य लोगों ने भी आरोप लगाय कि आये दिन इलाके में पुलिस शराब के नाम पर परेशान करती रहता है.

ये भी पढ़ें-पटना: युवती की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने कारगिल चौक पर शव रख कर किया प्रदर्शन

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details