बिहार

bihar

पटना: चोरी की दो बाइक के साथ 2 चोर गिरफ्तार

By

Published : Aug 29, 2021, 2:18 AM IST

राजधानी पटना में शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के हरिनगर से शुक्रवार की रात, घर के बाहर लगी बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस नालंदा के चौरासी गांव से चोरी की बाइक को बरामद कर लिया. दोनों पेशेवर चोर हैं. यह पहले भी गाड़ी चोरी में पकड़े जा चुके हैं.

चोरी की बाइक के साथ दो चोर गिरफ्तार
चोरी की बाइक के साथ दो चोर गिरफ्तार

पटना: बिहार की राजधानी पटना (Crime In Patna) में पुलिसको बड़ी कामयाबी मिली है. बाइक चोरी (Bike Theft) के मामले में दो चोरों (Two Thieves) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुप्त सूचना के आधार पर चंडी से सूरज जमादार और राजीव रंजन की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस की मुस्तेदी से चोरी की दो गाड़ी भी बरामद हो गई है. दोनों पेशेवर चोर (Professional Thieves) हैं. यह पहले भी गाड़ी चोरी में पकड़े जा चुके हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-देर रात में पटना पहुंचने वाले यात्रियों को अब नहीं होगी परेशानी, परिवहन निगम चलाएगा सिटी बस

दरअसल,गाड़ी चोरी हुई एक लेकिन पुलिस की मुस्तेदी से चोरी की दो गाड़ी बरामद हुई है. दो चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बताते चलें कि शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के हरिनगर से शुक्रवार की रात घर के बाहर लगी बाइक को चोरों ने बड़े ही आराम से चोरी कर फरार हो गए. शनिवार को बाइक चोरी का मामला थाने में दर्ज हुआ. चोरी का मामला दर्ज होते ही हड़कत में आई पुलिस ने नालन्दा जिला के चौरासी गांव से चोरी की बाइक को बरामद कर लिया.

ये भी पढ़ें-मंत्री नीरज बबलू के बयान पर JDU का पलटवार, कहा-'दूसरे देशों से नहीं हो सकती भारत की तुलना'

गुप्त सूचना के आधार पर चंडी से सूरज जमादार और राजीव रंजन को एक ओर चोरी की बाइक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. थानाप्रभारी के नेतृत्व में गठित टीम, नांलदा के चंडी और चौरासी गांव से दो बाइक चोर को, चोरी की दो बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ के दौरान शाहजहांपुर थाना प्रभारी, अरुण कुमार ने बताया कि ये दोनों पेशेवर चोर हैं. यह पहले भी गाड़ी चोरी में पकड़े जा चुके हैं. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बताते चलें कि पटना में अपराधियों का मनोबल दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. ताजा मामले में राजधानी के मसौढ़ी थाना क्षेत्र (Masaurhi Police Station) के पुरानी बाजार मोहल्ले की रहने वाली महिला से पड़ोस के ही कुछ बदमाशों ने मारपीट (Miscreants Beat) की. इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे महिला के पति एवं पुत्र को पिस्तौल तानकर जान से मारने की कोशिश की गई. हालांकि, पीड़ित महिला ने घटना के संबंध में मसौढ़ी थाना में लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें-पटना के स्टील प्लांट में काम करने वाले कर्मचारी की संदिग्ध मौत

ये भी पढ़ें-'द कपिल शर्मा शो' में दिखेंगे तेजप्रताप यादव, कहा- ऑफर मिला है तो क्यों नहीं जाएंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details