बिहार

bihar

गांधी सेतु पर रविवार रात से लगा भीषण जाम, परिचालन में ब्रेक का शहर तक असर

By

Published : Dec 27, 2021, 4:56 PM IST

महात्मा गांधी सेतु पर निर्माण कार्य होने की वजह से अभी वन-वे है. ऐसे में रविवार देर रात से ही वाहनों के दबाव बढ़ने से सेतु पर लंबा जाम लग गया है. ट्रैफिक पुलिस लगातार आवागमन को बहाल करने की कोशिश में लगी हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

गांधी सेतु पर रविवार की देर रात से लगा लंबा जाम
गांधी सेतु पर रविवार की देर रात से लगा लंबा जाम

पटना:उत्तर और दक्षिण बिहार को राजधानी पटना से जोड़ने वाला सबसे लंबा पुल महात्मा गांधी सेतु ( Traffic Jam ON Mahatma Gandhi Setu ) पर इन दिनों जाम की स्तिथि बरकरार है. एक बार फिर रविवार देर रात से ही सेतु पर लंबा जाम लगा हुआ है. जिस कारण काफी धीमी गति से वाहनों का आवागमन हो रहा है. वहीं, ट्रैफिक पुलिस के जवान लगातार परिचालन को सामान्य कराने में जुटे हैं.

इसे भी पढ़ें : गया जंक्शन पर खड़ी ट्रेन में लगी आग, धू-धू कर जली बोगी

दरअसल, महात्मा गांधी सेतु पर एक ही लेन पर परिचालन होने से इन दिनों जाम की समस्या बरकरार है. आए दिन सुबह से लेकर रात 10 बजे तक जाम की स्थिति बनी रहती है. सेतु पर निर्माण कार्य होने के कारण अभी वन-वे है. दोनों तरफ की गाड़ियां एक ही लेन पर चल रही हैं. जिस कारण दक्षिणी छोर पर वाहनों का दबाव बढ़ने से जाम लग जाता है.

देखें वीडियो


वहीं, रविवार देर रात से महात्मा गांधी सेतु पर लगे जाम का असर पटना अशोक राजपथ, गुरुगोविंद सिंह पथ, सुदर्शन पथ समेत कई सड़कों पर देखने को मिल रहा है. इन सड़कों पर भी जाम की स्थिति बनी हुई है. वहीं, यातायाता पुलिस के जवान लगातार परिचालन को सामान्य कराने में जुटे हुए हैं. ड्राइवर चंदन ने बताया कि, रविवार रात से सेतु पर लंबा जाम लग गया है. जब तक गांधी सेतु की दूसरी लेन चालू नहीं हो जाती, जाम की समस्या बरकरार रहेगी.

वहीं, महात्मा गांधी सेतु पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गांधी सेतु पर कभी-कभी गाड़ी खराब होने से जमा की समस्या हो जाती है. सुबह से ट्रैफिक पुलिस के जवान जाम से निजात और परिचालान सामान्य कराने में जुटे हैं.

इसे भी पढ़ें-पटना में पत्नी के सामने पति की हत्या, महिला बदहवास... ज्वेलरी शॉप लूटने गए अपराधियों ने दिया अंजाम


ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details