बिहार

bihar

सेवा समर्पण कार्यक्रम के तहत BJP किसान मोर्चा ने निकाली ट्रेक्टर रैली

By

Published : Sep 22, 2021, 2:15 PM IST

किसान मोर्चा ने निकाली ट्रेक्टर रैली
किसान मोर्चा ने निकाली ट्रेक्टर रैली

पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में किसान मोर्चा द्वारा ट्रैक्टर जुलूस निकालने का कार्यक्रम आयोजित किया गया. किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सरोज रंजन पटेल पटना की सड़कों पर निकले. इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता सहित बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद रहे.

पटना:बिहार की राजधानी पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन को गौ सेवा समर्पण सप्ताह के रूप में भारतीय जनता पार्टी (BJP) मना रही है. लगातार पार्टी के द्वारा कई कार्यक्रम किए जा रहे हैं. आज बीजेपी प्रदेश कार्यालय (BJP Office Patna) में किसान मोर्चा द्वारा ट्रैक्टर जुलूस निकालने का कार्यक्रम आयोजित किया गया.

ये भी पढ़ें-दानापुर में गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, एक खटाल संचालक से भी हो रही पूछताछ

किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सरोज रंजन पटेल पटना की सड़कों पर निकले इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता सहित बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद रहे. ट्रैक्टर जुलूस के दौरान सरोज रंजन पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के विकास के लिए लगातार काम किया है. खासकर किसानों को लेकर काफी कार्य किए हैं.

देखें वीडियो

'हम लोग किसान मोर्चा से जुड़े हुए हैं और ट्रैक्टर किसानों की संपत्ति होती है. आज जुलूस निकालकर उनके जन्मदिन पर हम लोग उत्सव मनाने का काम कर रहे हैं. प्रधानमंत्री का 71 वां जन्मदिन है. इसीलिए 71 ट्रैक्टरों के साथ आज हम लोग जुलूस निकाले हैं हम लोग चाहते हैं कि हमारे प्रधानमंत्री दीर्घायु हों. किसान मोर्चा के हजारों कार्यकर्ता आज एक कार्यक्रम कर प्रधानमंत्री को दीर्घायु होने की शुभकामना दे रहे हैं.': सरोज रंजन पटेल, प्रदेश अध्यक्ष, BJP किसान मोर्चा

ये भी पढ़ें-विवादों के बीच कर्मचारी चयन आयोग ने निकाली खनन निरीक्षक के पदों पर बहाली

सरोज रंजन ने ये भी कहा कि हम चाहते हैं कि ऐसे ही हमारे प्रधानमंत्री स्वस्थ रहें और किसानों को लेकर कई योजनाओं का शुभारंभ करें. फिलहाल उन्होंने किसान सम्मान निधि देकर भारत के किसानों को बहुत बड़ा तोहफा भी दिया है. जिसे भारत के किसान भूल नहीं सकते हैं.

ये भी पढ़ें-पटना में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र ने फंदे से लटककर दी जान

ये भी पढ़ें-पटना हाई कोर्ट में 27 सितंबर से शुरू होगी फिजिकल माध्यम से सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details