बिहार

bihar

तड़प रही थीं सड़क हादसे में घायल मां-बेटी, उनकी स्कूटी और मोबाइल लेकर फरार हो गये थे लफंगे, पुलिस ने दबोचा

By

Published : Jan 15, 2022, 11:31 AM IST

road accident in Patna

पिछले महीने पटना में हुए सड़क हादसे (road accident in Patna) में एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गयी थी. सड़क हादसे में घायल मां-बेटी जब तड़प रही थीं, उस समय तीन लफंगे मदद करने के बहाने उनकी स्कूटी और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गये थे. तीनों उसी बस में सवार थे जिसने मां-बेटी की स्कूटी को टक्कर मारी थी. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पटना: पुलिस ने तीन वैसे अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने मानवता को शर्मसार किया था. तीनों ने सड़क हादसे में बूरी तरह से जख्मी और अंतिम सांसें (mother daughter dead in road accident in Patna) ले रहीं मां-बेटी की मदद करने के बहाने उनकी स्कूटी और मोबाइल फोन चोरी कर लिया था. इस चोरी के संबंध में शास्त्रीनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इस मामले में बिहटा थाना क्षेत्र के तीन छात्रों को गिरफ्तार किया है. तीनों से पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ.

ये भी पढ़ें: कोरोना के मामले बढ़ते ही सेल्फ एंटीजन टेस्ट किट की बढ़ी डिमांड, डॉक्टर बोले- बेवजह ना करें पैसे की बर्बादी

बता दें कि पिछले साल 11 दिसंबर को शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के बेली रोड स्थित संजय गांधी जैविक उद्यान (Sanjay Gandhi Biological Park) के पास एक सड़क हादसा हुआ था. इसमें मां-बेटी की मौत हो गयी थी. घटनास्ठल से उनकी स्कूटी और मोबाइल फोन की चोरी हो गयी थी. मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना की जांच खुद थानेदार रामशंकर सिंह कर रहे थे. उन्होंने बताया कि जिस बस की टक्कर से स्कूटी सवार मां-बेटी की मौत हुई थी, तीन लफंगे उसी में सवार थे. वे मौके से मां-बेटी की स्कूटी व मोबाइल चोरी कर फरार हो गये थे.

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान बिहटा के गोलू कुमार उर्फ हिमांशु, विक्की कुमार पांडेय, रवि कुमार उपाध्याय के रूप में हुई है. मालूम हो कि 11 दिसंबर की शाम सात बजे के करीब सीडीए कालोनी निवासी स्कूटी सवार मां-बेटी को एक सीएनजी बस ने टक्कर मार दी थी. इसमें हादसे में 16 वर्षीय किशोरी चित्रा रंजन और 41 वर्षीय की उसकी मां दीप शिखा की मौत हो गयी थी. दीप शिखा के पति राजीव रंजन पावापुरी रेलवे स्टेशन के मैनेजर हैं.

थानाध्यक्ष ने बताया कि बस से टक्कर लगने के बाद स्कूटी कुछ दूर जाकर गिरी. मृतका का मोबाइल भी सड़क पर गिर गया. तीनों अपराधी उसी बस में छात्र सवार थे. धक्का लगने के बाद तीनों यह कह कर उतर गये कि घायल की मदद करने जा रहे हैं, लेकिन तीनों मां-बेटी को तड़पता हुआ छोड़ स्कूटी व मोबाइल लेकर फरार हो गये. तीनों स्कूटी लेकर सबसे पहले बिहटा गये. इसके बाद दो अपराधी स्कूटी लेकर आरा चल गये.

थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों ने मोबाइल को बंद कर दिया था. कई दिनों बाद जब अपराधी गोलू ने मोबाइल ऑन किया तो उसका लोकेशन बिहटा में दिखा. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिहटा से उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसने बताया कि उसके दो साथी विक्की और रवि स्कूटी लेकर आरा चले गये हैं. उसके बाद पुलिस ने उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: पुलिस पर हमला करने वालों के खिलाफ होगा नेम्ड एफआईआर, पटना एसएसपी ने दिया आदेश

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details