बिहार

bihar

GF से हुई अनबन तो पटना के स्विमिंग कोच ने रांची में चौथे तल्ले से लगाई छलांग

By

Published : Sep 12, 2022, 11:03 PM IST

रांची के जेएससीए स्टेडियम (JSCA Stadium) में स्विमिंग कोच ने चौथे तल्ले से छलांग लगा दी. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. (Swimming coach jumped from fourth floor)

Swimming coach Etv Bharat
Swimming coach Etv Bharat

रांची/पटना : धुर्वा जेएससीए स्टेडियम के स्विमिंग कोच बादल कुमार ने स्टेडियम के रेसिडेंशियल कांप्लेक्स के चौथे माले से छलांग लगा दी (Swimming coach jumped from fourth floor). घटना सोमवार की है. इस घटना में बादल गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. बादल मूलरूप से पटना के बांकीपुर इलाके के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें - पटना: महिला ने गंगा में लगाई छलांग, पति की मौत से थी परेशान

वर्तमान में वह जेएसएससी स्टेडियम के क्वार्टर में रह रहे हैं. वह जेएससीए स्टेडियम में कंट्री क्लब के तहत चलने वाले स्वीमिंग पुल के कोच थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद हटिया डीएसपी राजा मित्रा और धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस की प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है. उनके आने के बाद उनसे भी मामले की जानकारी ली जाएगी.

कर्मी के नंबर से फोन कर किया बात फिर लगायी छलांग: स्वीमिंग पुल के कोच बादल कुमार जेएससीए स्टेडियम के क्वाटर में रहते हैं. स्टेडियम के कैंपस में बने पुल में वह लोगों को स्वीमिंग सिखाते भी थे. सोमवार की सुबह वह काफी परेशान थे. स्टेडियम की एक महिला कर्मी से फोन मांगा और किसी युवती को फोन किया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच फोन पर बकझक भी हुई. सुबह आठ बजे वह स्टेडियम परिसर में बने रेसिडेंशियल कांप्लेक्स के चौथे माले पर गए और वहां से छलांग लगा दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास में मौजूद लोग मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में स्थानीय लोग उन्हें नजदीक के एक अस्पताल ले गए, जहां उन्हें भर्ती किया गया है. इस घटना में उनके शरीर के पीछे की हड्डी टूट गयी. छाती व शरीर के अन्य हिस्सों में भी गंभीर चोटें लगी है. चिकित्सकों के अनुसार कोच की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

प्रेमिका ने मोबाइल नंबर कर दिया था ब्लाक: पुलिस के अनुसार बादल का किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग था. किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. युवती ने बादल के मोबाइल नंबर को ब्लॉक कर दिया था. जिस कारण वह काफी परेशान था.

अप्रैल से काम कर रहे थे बादल: जयकुमार सिन्हा ने बताया कि बादल कुमार अप्रैल 2022 से स्वीमिंग पुल में बतौर कोच काम कर रहे थे. इस एवज में उन्हें वेतन भी जेएससीए की ओर से दिया जाता था. उनके इलाज का खर्च भी जेएससीए वहन कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details