बिहार

bihar

पुलिस ने 6 लाख कैश के साथ जुआ खेल रहे 16 लोगों को किया गिरफ्तार, आरोपी में आर्मी का भगोड़ा भी शामिल

By

Published : Mar 27, 2022, 10:44 PM IST

पटना के दानापुर में जुआरियों पर कड़ी कार्रवाई (Strict Action on Gamblers in Danapur of Patna) हुई है. पुलिस ने अशोपुर में जुआ के अड्डे पर छापेमारी कर 16 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. घटना स्थल से 16 मोबाइल और 6 लाख नकद भी बरामद हुआ है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस ने 16 जुआरियों को गिरफ्तार किया
पुलिस ने 16 जुआरियों को गिरफ्तार किया

पटना:राजधानी पटना इन दिनों जुआरियों का अड्डा(Patna Gamblers Haunt) बनता जा रहा है. पुलिस ने ताजा घटना में जुआ अड्डा पर छापेमारी कर 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. दानापुर थाना क्षेत्र के अशोपुर में निर्माणाधीन मकान में चल रहे जुए के अड्डे पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए इनकी गिरफ्तार की है, इनके पास से 16 मोबाइल फोन और लगभग 6 लाख नकद बरामद किया गया है. दानापुर एएसपी अभिनव धीमन (Danapur ASP Abhinav Dhiman) ने बताया कि सूचना मिली थी कि अशोपुर में जुआ खेला जा रहा है, जिसके बाद थाना प्रभारी के नेतृत्व में छापेमारी की गई.

ये भी पढ़ें-मधुबनी: दो अपराधिक घटनाओं में पुलिस ने 9 लोगों को किया गिरफ्तार

जुआ अड्डा पर पुलिस ने मारा छापा:'दानापुर पुलिस ने आशोपुर में चल रहे बड़े जुए के अड्डे पर छापेमारी की है. जहां से पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 6 लाख रुपया, लगभग 16 मोबाइल, 6 बाइक और 6 सेट ताश बरामद किया गया है. जुआ खेलने की जानकारी अशोपुर के स्वराज नगर में मिली थी, जिसके बाद थानाध्यक्ष अजित शाहा की टीम ने पुलिस अवर निरीक्षक जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में यहां के एक नवनिर्मित भवन में छापेमारी की. जहां से जुआ खेलते 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया.'- अभिनव धीमन, एएसपी

जुआ खेलते 16 लोग गिरफ्तार:एएसपी ने बताया कि मोटी रकम का जुआ खेलने की सूचना यहां से मिली थी. जब पुलिस ने छापेमारी की तो यहां से एक ऐसे व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया, जो आर्मी का भगोड़ा था और लगातार सेना इसकी तलाश कर रही थी. पुलिस ने इसे भी गिरफ्तार कर लिया है और अब कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-पटना पुलिस को मिली थी लॉकडाउन उल्लंघन की सूचना, मौके पर झोपड़ी में चल रहा था जुआ, 25 गिरफ्तार

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details