बिहार

bihar

मामा साधु पर भड़कीं रोहिणी, कहा- 'कंस आज भी समाज में मौजूद है, इन्होंने साबित कर दिया'

By

Published : Dec 11, 2021, 8:28 PM IST

Updated : Dec 11, 2021, 8:40 PM IST

तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य ने साधु यादव पर हमला बोला (Rohini Acharya Attacked Sadhu Yadav) है. उन्होंने तल्ख लहजे में कहा कि कंस आज भी समाज में मौजूद है, उनके मामा ने साबित कर दिया है.

रोहिणी आचार्य का साधु यादव पर हमला
रोहिणी आचार्य का साधु यादव पर हमला

पटना:तेजस्वी यादव की रिचेल से शादी (Tejashwi Yadav Married Rachel) के बाद मामा साधु यादव काफी गुस्से में हैं. उन्होंने न केवल शादी का विरोध किया, बल्कि कई आपत्तिजनक बातें भी कही है. अब तेजप्रताप यादव के बाद रोहिणी आचार्य ने इसका जवाब दिया है. ट्वीट कर रोहिणी ने मामा साधु को कंस बताया है.

ये भी पढ़ें: साधु यादव पर भड़के तेजप्रताप यादव, कहा- 'आवतानी बिहार त गर्दा उड़ाव तानी तोहार'

लालू यादव की बेटी और तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य ने मामा साधु यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि कंस आज भी समाज में मौजूद है, उनके मामा ने साबित कर दिया है. उन्होंने साधु को नसीहत देते हुए कहा कि रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो.

रोहिणी आचार्य ने अपने भाई तेजप्रताप यादव के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है, 'कंस आज भी समाज में मौजूद है, इन्होंने साबित कर दिया. रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो, दुष्ट कंस के जैसा अन्यायी ना बनो.'

ये भी पढ़ें: 'तेजस्वी की शादी में इमली घोटाने काे नहीं मिला तो साधु यादव का दम घुटने लगा'

तेजस्वी यादव की शादी पर बयान को लेकर साधु यादव पर भड़के तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर तल्ख लहजे में जवाब देते हुए कहा कि रुकिए मुझे बिहार आने दीजिए आपका गर्दा उड़ा दूंगा. उन्होंने भोजपुरी अंदाज में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..!'

दरअसल ईसाई परिवार से आने वाली रेचल से तेजस्वी यादव की शादी से साधु यादव नाराज (Sadhu Yadav Angry With Tejashwi Yadav Marriage) हैं. उनका कहना है कि कुल को कलंकित कर दिया. अब लालू यादव कैसे यादव की पॉलिटिक्स करेंगे. उन्होंने कहा कि वह परिवार और पार्टी में मनमानी कर रहे हैं. वह हम पर शासन करना चाहते हैं. हम उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं दे सकते. हम उनका बहिष्कार करेंगे. हम उन्हें सबक सिखाएंगे.

ये भी पढ़ें: तेजस्वी की दूसरे धर्म की लड़की से शादी करने पर मामा साधु यादव ने कह दी ये बड़ी बात

आपको बताएं कि रिचेल और तेजस्वी की दोस्ती काफी पुरानी है. दोनों कई वर्षों से एक-दूसरे को जानते हैं. ईसाई धर्म से आने वालीं रेचल का परिवार हरियाणा का रहने वाला है. फिलहाल उनका परिवार दिल्ली में ही रहता है. इस समारोह में सीमित संख्या में उनके परिवार के सदस्य और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव भी इस समारोह में मौजूद रहे. हालांकि रोहिणी आचार्य शादी में शामिल नहीं हो पाई हैं, वह सिंगापुर में हैं.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Dec 11, 2021, 8:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details