बिहार

bihar

'रघुवंश बाबू का लिखा गया पत्र झूठा, उनके शव पर राजनीति कर रहे हैं CM नीतीश'

By

Published : Sep 14, 2020, 12:28 PM IST

भाई वीरेन्द्र ने सीएम नीतीश पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम की साजिश के कारण ही आरजेडी कार्यालय में रघुवंश बाबू का पार्थिव शरीर नहीं ले जाया जा सका. उनके बेटे को एमएलसी पद का प्रलोभन देकर सीएम ने ऐसा करवाया है.

Bhai Virendra
Bhai Virendra

पटना: राज्य में समाजवाद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के लिखे पत्र पर घमासान मचा हुआ है. आरजेडी नेता भाई वीरेन्द्र ने दावा किया है कि उनका लिखा पत्र झूठा है. रघुवंश बाबू ने कभी पार्टी नहीं छोड़ी. उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम नीतीश कुमार रघुवंश बाबू के शव पर राजनीति कर रहे हैं.

'रघुवंश बाबू का लिखा गया पत्र झूठा'
भाई विरेन्द्र ने कहा कि जो व्यक्ति वेंटिलेटर पर हो, आईसीयू में हो, वो पत्र कैसे लिख सकता है. हॉस्पिटल से रघुवंश बाबू का लिखा गया पत्र झूठा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके निधन पर राजनीति करने में लगे हैं. वे इसी के लिए ही जाने जाते हैं.आरजेडी नेता ने तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री इस बार मजिस्ट्रेट चेकिंग में पकड़े गए हैं. इस बार जनता इन्हे माफ नहीं करेगी.

भाई वीरेन्द्र, आरजेडी नेता

सीएम नीतीश पर गंभीर आरोप
उन्होंने सीएम नीतीश पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम की साजिश के कारण ही आरजेडी कार्यालय में रघुवंश बाबू का पार्थिव शरीर नहीं ले जाया जा सका. उनके बेटे को एमएलसी पद का प्रलोभन देकर सीएम ने ऐसा करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details