बिहार

bihar

'माफियाओं के चंगुल में फंस गई है बिहार सरकार', विपक्ष के आरोपों पर BJP का जवाब सुनिए..

By

Published : Jul 23, 2021, 4:50 PM IST

बिहार में शराब और बालू की तस्करी के मुद्दे पर सत्तापक्ष और विपक्ष एक बार फिर आमने-सामने है. विपक्ष ने जहां सरकार पर माफियाओं के चंगुल में फंसे होने का आरोप लगाया है, वहीं सत्तापक्ष इसे अनर्गल बयानबाजी करार दे रहा है.

politics-in-bihar
politics-in-bihar

पटनाः बिहार में शराब और बालू की तस्करी (Illegal's Sand Mining) को लेकर विपक्ष ने सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है. बालू और शराब से जुड़े लगातार मिल रहे मामलों को लेकर कांग्रेस ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि बिहार सरकार (Bihar Government) अब माफियाओं के चंगुल में फंस चुकी है.

इसे भी पढ़ें -BJP विधायक का 'ज्ञान', नीतीश खुद बनें अध्यक्ष तभी होगा JDU का कल्याण

"सरकार पूरी तरह से बालू माफिया और शराब माफियों के चंगुल में फंस चुकी है. शराबबंदी वाले बिहार में अवैध रूप से शराब बेचे जा रहे हैं. लगातार अवैध बालू खनन हो रहा है. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है. भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी छोटे-छोटे मुद्दों को लेकर प्रेस कंफ्रेंस करते रहे, लेकिन उन्हें शराब और बालू की तस्करी नहीं दिखी. बढ़ते अपराध पर भी भी सत्ता में बैठ लोग चुप हैं. यह सब तब हो पा रहा है जब अपराधियों को सत्ता का संरक्षण मिल रहा है."-राजेश राठौड़, कांग्रेस प्रवक्ता

देखें वीडियो

वहीं कांग्रेस के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर भाजपा ने जनता को बरगलाने का आरोप लगाया है. भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए विपक्षी नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-जीतन राम मांझी के बिगड़े बोल- 'पता रहता मंदिर में जाने पर धुलवाया जाता तो उधर मुंह करके नहीं करता...'

"बिहार में अगर कोई शराब की तस्करी करते या सेवन करते (पीते )हुए पकड़ा जाता है, तो उसपर कार्रवाई की जा रही है. विपक्षी नेता शराब तस्करों का हौसला अफजाई कर रहे हैं. उन्हें इसपर सरकार का साथ देना चाहिए. अवैध खनन को लेकर भी सरकार का रूख सख्त है. बालूमाफियाओं पर भी लगातार कार्रवाई की जा रही है. बिहार में कानून का राज है, किसी दोषी को बख्शा नहीं जा रहा है."-प्रेम रंजन पटेल, भाजपा प्रवक्ता

इसे भी पढ़ें-बिहार में 'पीला सोना' से 'काली कमाई' कर रहे नक्सली, करोड़ों के हो रहे वारे-न्यारे

ABOUT THE AUTHOR

...view details