बिहार

bihar

पटना: पुलिस ने दीदारगंज इलाके से 12 संदिग्धों को लिया हिरासत में, भेजा अस्पताल

By

Published : Apr 7, 2020, 8:45 PM IST

दीदारगंज थाना के बिसपुलिया इलाके से पिकअप वैन में छिपे 12 संदिग्धों को पुलिस ने ग्रामीणों की शिकायत पर पकड़ लिया. सभी बीती रात मसौढ़ी से चले थे लेकिन दिन होने के कारण इस जगह छिप गये. फिलहाल इस गाड़ी के ड्राइवर और खलासी फरार है. पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है. सभी हिरासत में लिये गये युवकों को जांच के लिये अस्पताल भेजा गया है.

Police detained 12 suspects from Didarganj police station area
Police detained 12 suspects from Didarganj police station area

पटना:पटना सिटी में दीदारगंज थाना के बिसपुलिया इलाके में एक सुनसान खेत में रुकी पिकअप वैन में छिपे 12 संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ा है. ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने ये कार्रवाई की. पुलिसिया पूछताछ में पता चला कि ये सभी कटिहार के हैं. इन लोगों की रात में इस इलाके से अनाज लदी गाड़ी की आड़ में छिप कर भागने की योजना थी.

गाड़ी के ड्राइवर और खलासी को तलाश रही पुलिस
बताया जा रहा है कि सभी बीती रात मसौढ़ी से चले थे, लेकिन दिन होने के कारण इस जगह छिप गये. फिलहाल इस गाड़ी के ड्राइवर और खलासी फरार है. पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है. सभी हिरासत में लिये गये युवकों को जांच के लिये अस्पताल भेजा गया है. पिकअप वैन में 12 संदिग्धों का इस तरह पाया जाना कई सवाल खड़े कर रहा है.

अनाज लदी गाड़ी में छुपे थे संदिग्ध

पुलिस मान रही बड़ी कामयाबी
माना जा रहा है कि राजधानी पटना में अल्पसंख्यकों की ऐसी कई टोलियां अलग-अलग इलाके में एक्टिव हैं. मौका मिलते ही वे अपना ठिकाना बदल ले रहे हैं. आशंका यह भी जताई जा रही है कि ये गिरोह दहशत फैलाने को पूरी तरह से मुस्तैद है. इनको हिरासत में लेना पुलिस एक बड़ी कामयाबी मान रही है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details