बिहार

bihar

Crime In Patna: फिर से शर्मसार हुई राजधानी, नबालिग संग अधेड़ ने किया दुष्कर्म

By

Published : Jun 17, 2021, 3:37 PM IST

Updated : Jun 17, 2021, 6:06 PM IST

बिहार की राजधानी पटना में एक नबालिग संग दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया है.

patna
नबालिग संग अधेड़ ने किया दुष्कर्म

पटनाःबिहार की राजधानी पटना एक बार फिर से शर्मसार हुई है. राजधानी में एक नबालिग लड़की के संग दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि नबालिग लड़की किराये के मकान में अपने माता-पिता के संग रहती है. पहले ही उसी मकान में रहनेवाले एक बुजुर्ग ने उसके संग दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. 6 महिने नबालिग यहां रहने आई थी. पुलिस ने नाबालिक बच्ची का मेडिकल करवाकर आगे की न्यायिक प्रक्रिया शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ेंःCrime In Patna: पटना सिटी में युवती से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म
जानकारी के अनुसार मामला राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र का है. जहां के एक मोहल्ले में किराये के मकान में रहनेवाली नबालिग लड़की ने एक अधेड़ पर जबरदस्ती करने का आरोपलगाया है. मामले के बारे में बताते हुए पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि फुलवारी से 6 महीना पहले वे लोग इस इलाके में रहने के लिए आए हैं. उसी के मकान के बुजुर्ग किराएदार ने उसकी बच्ची को झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है.

देखें वीडियो

घटना के बाद नाबालिग बच्ची ने इस पूरी घटना की जानकारी अपनी मां को दी, जिसके बात पीड़ित नाबालिक बच्ची की मां ने आनन-फानन में इस पूरे मामले की शिकायत पटना के जक्कनपुर थाने में की. मामले की शिकायत मिलने पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रलोभन देकर केस रफा-दफा करने की कोशिश
पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि इस पूरे मामले की लिखित शिकायत करने के बाद पुलिस ने जब आरोपित बुजुर्ग को गिरफ्तार किया तो आरोपी बुजुर्ग के परिजनों ने केस को रफा-दफा करने के लिए लाखों रुपए देने का प्रलोभन दिया. हालांकि जक्कनपुर थाना प्रभारी की पहल के बाद आरोपित बुजुर्ग के समर्थन में आए उसके परिजन और समर्थक भाग खड़े हुए.

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
मामले के बारे में जानकारी देते हुए ASP सदर संदीप कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल इस पूरे मामले की लिखित शिकायत दर्ज कर पीड़ित बच्ची से पूछताछ की गई है. फिलहाल पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है और इस मामले में दुष्कर्म के आरोपित बुजुर्गों को जेल भेज दिया गया है.

11 मार्च को भी सामने आया था एक मामला
इससे पहले 11 मार्च को पटना सिटी के गौरीचक थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ दुष्कर्मका प्रयास (Attempt To Rape) किए जाने एक मामला सामने आया था. इस घटना में लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस (Patna Police ) के हवाले कर दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवती अहले सुबह खेत में शौच करने जा रही थी. उसी दौरान एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.

Last Updated :Jun 17, 2021, 6:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details