बिहार

bihar

मसौढ़ी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, छापेमारी में एक लाख रुपए की शराब बरामद

By

Published : Nov 20, 2021, 11:58 AM IST

Updated : Nov 20, 2021, 1:13 PM IST

सीनियर आइएएस ऑफिसर केके पाठक को नई जिम्मेदारी मिली है. उन्हें मद्यनिषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाया गया है. केके पाठक के द्वारा काम संभालते ही विभाग की कार्यशैली में बदलाव आया है. इसी क्रम में मसौढ़ी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी मिली है. पढ़ें पूरी खबर.

patna
patna

पटनाः सीनियर आईएएस ऑफिसर केके पाठक (Senior IAS KK Pathak)) को नई जिम्मेदारी मिली है. उन्हें मद्यनिषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग का अपर मुख्य सचिव बनाया गया है. केके पाठक के द्वारा काम संभालते ही विभाग की कार्यशैली में बदलाव आया है. इसी क्रम में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी मिली है. इसी क्रम में पटना जिले की मसौढ़ी पुलिस ने एक लाख रुपए की शराब बरामदगी में सफलता पायी है.

इन्हें भी पढ़ें- मधुबनी जज-पुलिस मारपीट कांड: आरोपी थानाध्यक्ष और ASI डीएमसीएच में भर्ती, पुलिस एसोसिएशन ने की निष्पक्ष जांच की मांग

मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद किया है. पुलिस के अनुसार बरामद शराब की अनुमानित कीमत एक लाख रुपये आंकी जा रही है. मसौढ़ी थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बरहिटोला मुहल्ले में एक ऑटो से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की खेप उतारी जा रही थी. सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके से अंग्रेजी शराब बरामदगी में सफलता पायी है. ऑटो को भी जब्त कर लिया गया है. वहीं तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में सफल रहे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इन्हें भी पढ़ें- CM नीतीश के गृह जिले में JDU नेता का मर्डर, 6 माह पहले भतीजे की भी हुई थी हत्या

नोट- अगर आपको शराब की अवैध खरीद-बिक्री, उपभोग पर की जानकारी मिलती है तो मद्यनिषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग के टॉल फ्री नंबर 15545 एवं 18003456268 पर कॉल कर शिकायत करें.

Last Updated :Nov 20, 2021, 1:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details