बिहार

bihar

दानापुर में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों मे मचा कोहराम

By

Published : Dec 16, 2021, 9:50 PM IST

महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

दानापुर में विवाहिता ने खुदकुशी कर ली. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया. कहा जाता है कि मृतका सत्या मानसिक रूप से कमजोर थी और अक्सर दिन-रात घर से बाहर निकाल जाती थी.

पटना: दानापुर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Woman Suicide in Danapur) कर ली. विवाहिता मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-जब वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पड़ गया छोटा, तो क्या गांधी मैदान में होगा तेजस्वी और राजश्री की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन!

घटनादानापुर रुपशपुर थाना क्षेत्र के चूल्हाईचक की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार चूल्हाई चक नहर स्थित मुसहर टोली निवासी राजा मांझी की 21 वर्षीय पत्नी सरस्वती देवी उर्फ सत्या देवी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लिया. फिर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें-जिस बेटे का 12 साल पहले कर दिया अंतिम संस्कार, वो 'छवि' पाकिस्तान में अभी जिंदा है...

बताया जा रहा है कि चुल्हाई चक निवासी धर्मेंद्र मांझी के पुत्र राजा मांझी के साथ नौबतपुर निवासी कुणाल मांझी ने अपनी बेटी सरस्वती उर्फ सत्या की शादी 2021 में की थी. मृतका के ससुराल वालों ने बताया कि सत्या मानसिक रूप से कमजोर थी और अक्सर घर से बाहर निकल जाती थी.

परिजनों ने बताया कि बुधवार की देर रात सभी सो गए तो सत्या ने पीछे वाले रसोई कमरे में जाकर गले में फंदा लगाकर झूल गई.

'चुल्हाई चक में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. अभी तक मृतका के मयके वालों ने लिखित आवेदन नहीं दिया है. लिखित आवेदन मिलने के बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.'- मधुसूदन कुमार, रुपशपुर थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें-पवन-खेसारी में जुबानी जंग, ' स्टेज पे दारू पी के ई.. ऊ नहीं करने का'

ये भी पढ़ें-'हम जहां जाते थे वहां लोग कहता था यहीं बना दीजिए AIIMS, हमने कहा यहां काहे...दरभंगा में बनेगा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details