बिहार

bihar

भागलपुर में ब्लास्ट को लेकर LJPR ने बिहार सरकार से मांगा जवाब

By

Published : Mar 4, 2022, 9:46 AM IST

भागलपुर में गुरुवार की रात हुए धमाके को लेकर लोजपा रामविलास ने बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल (LJPR attacks Bihar government) उठाया है. पार्टी के प्रवक्ता चंदन सिंह ने कहा कि बिहार सरकार अपराधियों को छोड़कर शराब खोजने व्यस्त है. मुख्यमंत्री को बजट सत्र के दौरान विधानसभा में इस विस्फोट मामले पर जवाब देना चाहिए.

LJPR
LJPR

पटना:गुरुवार की रात बिहार के भागलपुर में ब्लास्ट (Blast in Bhagalpur) हुआ है. ततारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत काजवलीचक यतीमखाना के पास हुए इस ब्लास्ट में 5 लोगो की मौत हुई है तथा दर्जनों घायल हुए हैं. ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि पूरा मकान जमींदोज हो गया. भागलपुर की इस घटना को लेकर लोजपा रामविलास ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. लोजपा रामविलास ने कहा कि बिहार में अपराधियों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है और राज्य सरकार शराब खोजने में व्यस्त है.

ये भी पढ़ें: भागलपुर में भीषण ब्लास्ट, जमींदोज हुए मकान से अब तक 5 शव बरामद

लोजपा रामविलास के प्रवक्ता चंदन सिंह ने कहा कि एक ओर विधानसभा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते हैं कि अपराध के मामले में बिहार 25वें स्थान पर है. दूसरी ओर बिहार में तरह के घटनाएं सामने आ रही हैं. राज्य सरकार और उनकी पुलिस अपराधियों को छोड़कर सिर्फ शराब ढूंढने में व्यस्त है. इसका परिणाम है कि इस तरह की घटनाएं बिहार के अन्य जिले में भी घटित हो रही हैं.

लोजपा रामविलास के प्रवक्ता चंदन सिंह

ये भी पढ़ें: बिहार में शराबबंदी कानून में परिवर्तन को लेकर LJPR ने सरकार पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि भागलपुर ब्लास्ट इसका जीता-जागता प्रमाण है कि बिहार में अपराधियों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है. अपराधियों के साथ-साथ देश विरोधी गतिविधियां भी भागलपुर और अन्य जिले में बढ़ रही हैं. एलजेपीआर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार विवधानसभा के बजट सत्र के दौरान इस मसले पर जवाब देने की मांग की है. उन्हें बताना चाहिए कि बिहार में अपराधियों का बोलबाला रहेगा या प्रशासन उन पर कार्यवाही भी करेगा.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details