बिहार

bihar

अब आखिर लालू ने क्यों कहा- 'बूझो तो जाने?'

By

Published : Jun 8, 2020, 1:51 PM IST

Updated : Jun 8, 2020, 2:06 PM IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के जरीए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. साथ ही बिहार में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर उनसे सवाल भी किया है.

lalu yadav
lalu yadav

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं. इस क्रम में पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. तेजस्वी यादव सड़क पर लगातार सीएम नीतीश कुमार पर कोरोना और प्रवासी मजदूरों की हालत को लेकर हमला बोल रहे हैं. इस बीच लालू यादव ने भी सोशल मीडिया के जरीए सीएम नीतीश कुमार के घर से बाहन न निकलने को लेकर कटाक्ष किया है.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि :-

'बूझो तो जाने? किस प्रदेश का डरपोक मुख्यमंत्री विगत 83 दिन से घर से बाहर नहीं निकला है? कोरोना भले ना भागऽल लेकिन ई मुख्यमंत्री जनता के बीच मंझधार में छोड़ के भाग गऽइल ई रणछोर के हिसाब-किताब आवे वाला चुनाव में सब लोग मिल-ज़ुल के लऽ'

वहीं, दूसरी तरफ तेजस्वी यादव ने भी बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि:-

CM स्वास्थ्य व्यवस्था के सुधार/विस्तार पर चुप्पी क्यों साध लेते हैं? हमने कई बार पूछा वेंटिलेटर, ICU बेड, जांच केंद्रो का विस्तारीकरण आदि की वस्तुस्थिति से अवगत करायें लेकिन आप जवाब नहीं देते. ये आपकी विफलता नहीं तो क्या है?

हेडलाइन मैनज्मेंट छोड़िए, कोरोना मैनज्मेंट करिये

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि:

बिहार में कोरोना के केस प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है. डब्लिंग रेट अप्रत्याशित रूप से बढ़ रहा है. संक्रमण का फैलाव बढ़ता जा रहा है. जांच अब भी सबसे धीमी गति से हो रही है.

मुख्यमंत्री जी बताएं, 12.60 करोड़ जनसंख्या वाले प्रदेश में विगत 3 महीने में 1 लाख से भी कम टेस्ट क्यों हुए है?

घर से बाहर नहीं निकले हैं CM
बता दें कि बिहार में कोरोना का कहर जारी है. साथ ही इससे बचाव के लिए लॉकडाउन पांच भी लागू है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने आवास से एक भी दिन बाहर नहीं निकलें हैं. उन्होंने अपना हर काम डिजीटल तरीके से घर के अंदर ही रह कर किया. इस पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कटाक्ष किया है. दूसरी तरफ लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव भी बिहार में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं.

Last Updated :Jun 8, 2020, 2:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details