बिहार

bihar

सरकार की उपलब्धियों को गांव-गांव पहुंचायेगा JDU, प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया कैंपेनिंग के दिये टिप्स

By

Published : Oct 1, 2021, 9:00 AM IST

Updated : Oct 1, 2021, 12:22 PM IST

जेडीयू ऑफिस पटना

जदयू नेता और कार्यकर्ता मीडिया में खासकर सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता बढ़ायेंगे. मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर पार्टी के छवि को बेहतर बनाने के टिप्स जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने दिए. पढ़ें पूरी खबर...

पटनाःजेडीयू की बैठक के बाद पार्टी नेताओं को अक्टूबर में नया टार्गेट दिया गया है. कार्यकर्ताओं को 31 अक्टूबर तक प्रत्येक गांव में 10 सक्रिय सदस्य बनाना होगा. दरअसलजदयू सरकार की उपलब्धियों और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा है. इस काम के लिए लोकसभा, विधानसभा और जिला स्तर के प्रभारियों को मीडिया कैंपेनिंग का पाठ (JDU Gave the Idea of Media Campaigning) पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पढ़ाया गया. अब ये प्रभारी गांव-गांव तक सक्रिय पार्टी सदस्यों को ये पाठ पढ़ायेंगे.

इन्हें भी पढ़ें- साइबर शातिरों के निशाने पर औरंगाबाद के SP, फर्जी अकाउंट बनाकर हजारों रुपये ठगे

जदयू कार्यालय में गुरुवार को जिला अध्यक्षों लोकसभा और विधानसभा प्रभारियों के साथ सभी जिला प्रवक्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक हुई थी. इस बैठक की अध्यक्षता जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने किया. प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के नेताओं को अक्टूबर के अंत तक प्रत्येक गांव में 10 सक्रिय पार्टी के सदस्य बनाने का निर्देश दिया.

इन्हें भी पढ़ें- Transfer-Posting In Bihar: बिहार में 37 अधिकारियों का तबादला

बैटक के दौरान उन्होंने ने पार्टी नेताओं को सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से सरकार के कामकाज को जन-जन तक पहुंचाने का भी निर्देश दिया. इसके लिए सरकार की योजना की जानकारी प्राप्त करने के लिए भी जानकारी दी. बैठक के बाद जिला प्रवक्ता दिनेश कुमार और पश्चिमी चंपारण के लोकसभा प्रभारी दीपक पटेल ने बताया कि प्रत्येक गांव में 10 सक्रिय सदस्य बनाना है. इन कार्यकर्ताओं का मोबाइल नंबर भी जमा करना है. इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए अक्टूबर तक समय मिला है. उन्होंने आगे बताया कि पार्टी के नेताओं को सोशल मीडिया पर सक्रियता बढ़ाने को कहा.

Last Updated :Oct 1, 2021, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details