बिहार

bihar

'लालू परिवार में 'TTM' गैंग है, जो आपस में ही लड़ेंगे और डूब जाएंगे'

By

Published : Aug 9, 2021, 3:29 PM IST

Updated : Aug 9, 2021, 4:49 PM IST

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि आरजेडी में 'टीटीएम' गैंग है, जो आपस में ही लड़ाई कर रहे हैं. इनका भी हश्र वही होगा जो यूपी में मुलायम परिवार का हुआ था. उन्होंने तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के प्रति सहानुभूति भी दिखाई.

आरजेडी में पोस्टर विवाद
आरजेडी में पोस्टर विवाद

पटना: पिछले कुछ दिनों से आरजेडी में पोस्टर को लेकर विवाद (Poster Controversy in RJD) बढ़ता जा रहा है. अब जेडीयू (JDU) ने इस पर तंज कसा है. प्रवक्ता निखिल मंडल (JDU Spokesperson Nikhil Mandal) ने कहा कि आरजेडी में एक टीटीएम गैंग है, जो आपस में ही लड़ रहा है. इनका भी हाल आने वाले वक्त में यूपी के एक सियासी परिवार के जैसा ही होगा. इसमें हमारी कोई भूमिका नहीं होगी.

ये भी पढ़ें- राजद के पोस्टर विवाद के बीच एक और बवाल- किसी ने पोत दी चेहरे पर कालिख...

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि लालू परिवार में टीटीएम गैंग हैं, यानी कि तेजस्वी-तेजप्रताप और मीसा भारती. ये लोग आपस में ही लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि यूपी में एक पॉलिटिकल परिवार का जो हश्र हुआ था, इनका भी वही हाल होगा. ये लोग आपस में ही लड़ेंगे और डूब जाएंगे.

देखें रिपोर्ट

"लालू परिवार में जो एक टीटीएम गैंग हैं, यानी तेजस्वी-तेजप्रताप और मीसा भारती. ये लोग आपस में ही लड़ रहे हैं. यूपी में जो हश्र हुआ था एक पॉलिटिकल परिवार का, आने वाले समय में इनका भी वही हाल होगा. इसमें हम लोग कहीं नहीं हैं. ये लोग आपस में ही लड़ेंगे और डूब जाएंगे"- निखिल मंडल, प्रवक्ता, जेडीयू

ये भी पढ़ें- RJD में मनमानी पर तेज प्रताप की खरी खरी- 'कुर्सी किसी की बपौती नहीं'

आरजेडी में पोस्टर विवाद पर निखिल मंडल ने कहा है तेजप्रताप सीधे-साधे व्यक्ति हैं और बड़ी मुश्किल से उन्होंने एक पोस्टर लगाया था, जिस पर कालिख पोतकर हटा दिया गया. उन्होंने कहा कि तेजप्रताप कभी-कभी जींस पहन कर टिकटॉक बनाते हैं तो जगदानंद सिंह कहते हैं कि जींस वालों की इंट्री नहीं है, यानी सब के निशाने पर तेज प्रताप यादव ही हैं.

आपको बताएं कि जेडीयू में भी लगातार पोस्टर को लेकर विवाद हो रहा है. पोस्टर से राष्ट्रीय अध्यक्ष की भी तस्वीर गायब कर दी जाती है. अब आरजेडी में भी तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच ही पोस्टर को लेकर संघर्ष होता दिख रहा है. पहले तेज प्रताप ने पोस्टर में तेजस्वी को जगह नहीं दी तो तेज प्रताप के पोस्टर पर कालिख पोत दी गयी और फाड़ कर हटा भी दिया गया.

Last Updated :Aug 9, 2021, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details