बिहार

bihar

तेजस्वी के आरोपों पर बोली JDU- 'साक्ष्य सबूत है तो चलें जाएं चुनाव आयोग'

By

Published : Oct 29, 2021, 2:20 PM IST

तारापुर और कुशेश्वरस्थान में हो रहे उपचुनाव पर सियासत थम नहीं रही है. तेजस्वी यादव ने आज एक बार फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साफ कहा है कि नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) कुछ भी कर लें, चुनाव हारना तय है और सरकार का भी गिरना तय है. तेजस्वी ने शराब बांटने से लेकर पैसे बांटने तक का आरोप लगाया है और इसको लेकर जेडीयू की ओर से जवाब दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

byelection
byelection

पटना:बिहार विधानसभा के 2 सीटों पर हो रहे उपचुनाव ( Bihar By-Election ) में आरोप-प्रत्यारोप लगातार जारी है. चुनाव प्रचार की समाप्ति के बाद भी तेजस्वी यादव ने मोर्चा खोल रखा है. चुनाव आयोग से भी शिकायत की और उस पर कार्रवाई भी हुई है.

शुक्रवार को तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने फिर से नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि सत्ताधारी दल के नेता शराब बंटवा रहे हैं. पैसा बांट रहे हैं और साड़ी भी छठ को लेकर बांट रहे हैं.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी ने जारी किया VIDEO, बड़ा आरोप- 'वोट के लिए शराब और साड़ी बंटवा रहे हैं नीतीश कुमार'

वहीं, तेजस्वी के आरोप पर जेडीयू ( JDU ) ने कहा कि यदि साक्ष्य सबूत है तो फिर से चुनाव आयोग चले जाएं, लेकिन 2 नवंबर को रिजल्ट के आने के बाद हारने पर कोई शिकायत नहीं करेंगे, क्योंकि जनता नीतीश कुमार को ही अपना आशीर्वाद देगी.

देखें वीडियो
'तेजस्वी यादव के पास साक्ष्य सबूत है तो फिर से चुनाव आयोग चले जाएं क्योंकि चुनाव की घोषणा के बाद सरकार का कोई रोल नहीं रह जाता है. सब कुछ चुनाव आयोग के पास रहता है. तेजस्वी यादव को जो कुछ भी कहना है, चुनाव आयोग से कहें. 2 नवंबर को जब रिजल्ट आ जाएगा और दोनों सीट पर चुनाव हार जाने पर फिर कुछ नहीं बोलियेगा'- निखिल मंडल, जेडीयू प्रवक्ता

ये भी पढे़ं-'तेजस्वी CBI हैं या ISI','CM नीतीश की खुफिया जानकारी' वाले बयान पर BJP ने पूछा सवाल

वहीं, शराब और पैसा बांटने के आरोप पर निखिल मंडल ने कहा कि सबूत है तो वीडियो जारी करें. हमारे पास भी बहुत कुछ है. उनके विधायक भी वहां मौजूद हैं और इस बात की जानकारी हमलोगों के पास भी है.


वहीं, तेजस्वी यादव की ओर से 30 अक्टूबर को गड़बड़ी होने पर हेलीकॉप्टर से जाने की बात कहने पर निखिल मंडल ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने भी सड़क पर ही हेलिकॉप्टर उतार दिया था. केस हुआ था.

ये भी पढे़ं- नीतीश के 'लालू राज' पर वार से बौखलाए तेजस्वी, कहा- बासी पन्नों को मत सूंघाइए.. वर्तमान में बात कीजिए साहब!

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि जो केस, बेल और जेल के फेर में रहते हैं, उनको तो डर लगेगा नहीं लेकिन ज्ञान की बात करनी चाहिए. चुनाव में किसी भी बाहरी आदमी का आना निषेध रहता है लेकिन 100 केस पहले से है ऐसे में एक केस और हो जाएगा तो क्या दिक्कत है.


तेजस्वी यादव की ओर से दोनों सीट पर जीत की दावे और सरकार गिरने की बात कहने पर जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि जीत हार जनता के हाथ में है लेकिन पुराना ट्रैक रिकॉर्ड रहा है. दोनों सीट पर जदयू ही जीतती रही है और इस बार भी नीतीश कुमार को ही जनता आशीर्वाद देगी.


बता दें कि तारापुर और कुशेश्वरस्थान में 30 अक्टूबर को वोट डाला जाएगा और सभी दलों ने पूरी ताकत लगाई है. माना जा रहा है कि मुख्य मुकाबला आरजेडी और जदयू के बीच ही है. ऐसे में आरजेडी के तरफ से तेजस्वी यादव लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनता के बीच एक मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं हालांकि इसका कितना लाभ मिलता है यह भी देखने वाली बात होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details