बिहार

bihar

आज नीतीश कैबिनेट की बैठक, कई एजेंडों पर लगेगी मुहर

By

Published : Oct 1, 2021, 8:55 AM IST

सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक होगी. कैबिनेट की इस बैठक में कई एजेंडों पर मुहर लगने की संभावना है. पढ़ें पूरी खबर...

CM Nitish Kumar
CM Nitish Kumar

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) आज कैबिनेट की बैठक (Cabinet Meeting) करेंगे. सीएम सचिवालय संवाद में 4:30 बजे से यह बैठक होगी. बैठक में कई एजेंडों पर मुहर लग सकती हैं. कैबिनेट की बैठक में सभी मंत्री भी मुख्यमंत्री सचिवालय संवाद में ही मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें:बंद हो रहा कांटी और बरौनी बिजली घर? ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने बताया

यहां गौरतलब है कि पहले कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को लेकर मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कैबिनेट की बैठक करते थे. मुख्यमंत्री सीएम आवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सभी कैबिनेट मंत्री अपने विभाग के प्रमुख सचिव, प्रधान सचिव या सचिव के चेंबर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ते थे. अब कोरोना संक्रमण में कमी आने के चलते पिछले 2 सप्ताह से मुख्यमंत्री अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ संवाद में बैठक कर रहे हैं.

बता दें कि कैबिनेट की पिछली बैठक में 21 अहम प्रस्ताओं पर मुहर लगी थी. नीतीश सरकार ने एकमुश्त बकाया डीए का भुगतान करने का निर्णय लिया था. साथ ही कैलेंडर 2022 को भी हरी झंडी दी गई थी. बिहार सरकार के कार्यालयों में अवकाश और NIA की छुट्टी पर मुहर लगी थी.

ये भी पढ़ें: CM ही नहीं बल्कि संपूर्ण मुख्यमंत्री सचिवालय भी थक चुका है- तेजस्वी यादव

ABOUT THE AUTHOR

...view details