बिहार

bihar

चिराग का जबरा फैनः हाथ पर बनवा लिया टैटू, बोले LJPR चीफ- 'इस प्यार के लिए हृदयतल से आभार'

By

Published : Sep 22, 2022, 6:54 AM IST

Updated : Sep 22, 2022, 1:22 PM IST

चिराग के प्रशंसक

अपने चहेते नेता के लिए प्रशंसक किस हद तक जा सकते हैं, इसे दायरे में नहीं बांधा जा सकता है. लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के फैन (Fan of Chirag Paswan ) ने अपने हाथ पर उनका टैटू बनवा लिया. खुद चिराग ने तस्वीर शेयर की है.

पटनाः बिहार में राजनेताआों के एक से बढ़कर एक प्रशंसक देखने को मिले हैं, जो अपने चहेते का ध्यान आकृष्ट करने के लिए कुछ ऐसा कर देते हैं कि लोग देखकर दंग रह जाएं. इसी कड़ी में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवानका भी एक जबरा फैन सामने आया है. उसने अपने हाथ पर चिराग पासवान का टैटू (Chirag Paswan Fan Got a Tattoo Done on His Hand ) ही गुदवा लिया. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुई है.

ये भी पढ़ें: चिराग पासवान बोले- 'मुझे मंत्री बनने का शौक नहीं, बिहार को आगे ले जाना मेरी प्राथमिकता'

चिराग ने दिया धन्यवादः चिराग पासवान ने अपने एक प्रशंसक की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. उस फोटो में एक लड़का अपने हाथ पर चिराग पासवान का टैटू लगाए दिख रहा है. इस फोटो के साथ चिराग पासवान ने लिखा है, 'मेरे एक प्रसंशक ने अपने हाथ पर मेरा टैटू बनवाकर मुझे तस्वीरें भेजी है . मैं इनका इस प्यार और स्नेह के लिए हृदयतल से आभार प्रकट करता हूं.

'मुझे मंत्री बनने का शौक नहीं है' :पार्टी टूटने के बाद चिराग पासवान बिहार में काफी सक्रिय हो गए हैं. मंत्री बनने की चर्चा पर चिराग पासवान ने कहा, मुझे मंत्री बनने का शौक नहीं है. उन्होंने कहा किआज की तारीख में मेरी प्राथमिकता पार्टी के संगठन को मजबूत करने की है. आगामी 2024 लोकसभा चुनाव और बिहार में होने वाले मध्यावधि चुनाव के लिए अपनी पार्टी को तैयार करना और बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के नारे को घर-घर तक पहुंचाना मेरी प्राथमिकता है. किसी सरकार में मंत्री बनना मेरी प्राथमिकता नहीं है. ना हम मंत्री बनने जा रहे हैं, ना ही हमको मंत्री बनने का शौक है.

चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर साधा निशाना :चिराग पासवान ने बिहार की महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा किअपने आप को जंगलराज का विकल्प बताकर अपने आप को सुशासन बाबू कह कर निरंतर सत्ता पर शासन करते रहे नीतीश कुमार. लेकिन जब से बिहार मे महागठबंधन की सरकार बनी है तब से यहां डबल जंगलराज आ गया है. आऐ दिन लूटमार, डकैती, हत्याएं और बलात्कार के साथ-साथ ऐसी घटनाएं हो रही है जो कि बिहार के इतिहास में न कभी किसी ने देखा था ना सुना था. बेगूसराय घटना इसका जीता-जागता उदाहरण है.

Last Updated :Sep 22, 2022, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details