बिहार

bihar

BJP के संयुक्त कार्य समिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने दिए टास्क- 'UP के लिए हो जाएं तैयार'

By

Published : Jan 3, 2022, 6:07 PM IST

बीजेपी प्रदेस अध्यक्ष संजय जायसवला

बीजेपी के सातों मोर्चे की संयुक्त कार्य समिति की बैठक आयोजित हुई. इसमें प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी में नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम करें. पढ़ें रिपोर्ट..

पटना: साल के पहले सप्ताह में भारतीय जनता पार्टी ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं. पहली बार बीजेपी के सातों मोर्चे की संयुक्त कार्यसमिति की बैठक (BJP Working Committee Meeting in Patna) बुलाई गई. इस बैठक में भविष्य की रूपरेखा तय की गई. प्रदेश नेतृत्व में कार्यकर्ताओं को आगामी 6 महीने के लिए होमवर्क भी दिए. बिहार भाजपा की ओर से भविष्य की रूपरेखा तय करने के लिए यह आयोजन किया गया.

यह भी पढ़ें- संजय जायसवाल बोले- 'यूपी से बिहार का बेटी रोटी का नाता, चुनाव में जुटेंगे BJP कार्यकर्ता'

बिहार भाजपा भविष्य की रूपरेखा तय करने के लिए सातों मोर्चा के संयुक्त कार्यसमिति का आयोजन किया गया. बैठक में बिहार भर से तमाम मोर्चे के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया. लगभग 1500 की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बैठक में हिस्सा लिया. यह पहला मौका है, जब सभी सातों मोर्चे की संयुक्त कार्य समिति बुलाई गई. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तमाम जिला स्तर के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया. बैठक में राष्ट्रीय मुख्य संगठक वी सतीश के अलावा संगठन महामंत्री भिखूभाई दलसानिया, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव और प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल मौजूद रहे.

बीजेपी के सभी मोर्चा हर मंडल में 100 नए कार्यकर्ताओं को जोड़ेंगे...

प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को अगले 6 महीने के लिए महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी सौंपी. प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि संगठन के कार्यों को बढ़ाएं. केंद्र और राज्य की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएं. समाज के सभी वर्गों में पार्टी के काम को पहुंचाया जाए और सभी वर्गों को पार्टी से जोड़ने की कोशिश करें.

'पहली बार सभी मोर्चों की कार्यसमिति बुलाई गई. तमाम पदाधिकारियों को बैठक में आमंत्रित किया गया था. मैंने तमाम मोर्चे के पदाधिकारियों से कहा है कि अपने मंडल में बीजेपी में नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम करें. प्रत्येक मोर्चा हर मंडल में एक सौ नए सदस्य बनाए. संगठन की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं. उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर भी हमारे कार्यकर्ता तैयार हैं. उत्तर प्रदेश और बिहार का गहरा संबंध है और पार्टी के तमाम कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश चुनाव में भी जुटेंगे और वहां हमारी जीत होगी.'-संजय जायसवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

ये भी पढ़ें-बिहार में सबसे पहले रितिका ने ली कोरोना की वैक्सीन, कहा- 'घबराए नहीं और टीकाकरण जरूर कराएं'

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details