बिहार

bihar

बीजेपी MLC का आरोपों से इनकार, बोले- घूसकांड से मेरा कोई लेना-देना नहीं

By

Published : Nov 18, 2019, 9:31 PM IST

अशोक अग्रवाल ने कहा कि बिहार में निगरानी विभाग है और गलत तरीके जो भी अधिकारी पैसा लेंगे, उन पर निगरानी विभाग जरुर ही कार्रवाई करेगा. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कहीं भी कोई अधिकारी अगर घूस ले या उनसे गलत तरीके से पैसों की मांग की तो लोगों को भी निगरानी विभाग को सूचना देनी चाहिए.

अशोक अग्रवाल, विधान पार्षद, BJP

पटना: पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर को निगरानी विभाग ने घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है. इंजीनियर ने बीजेपी विधान पार्षद अशोक अग्रवाल पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया. अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से अशोक अग्रवाल ने इनकार किया है.

'इस मामले से मेरा कोई लेना देना नहीं'
विधान पार्षद अग्रवाल ने कहा कि मैं कटिहार का रहने वाला हूं. आरोपी इंजीनियर भी कटिहार में ही पोस्टेड थे. संवेदक से घूस की मांग करते थे. संवेदक से घूस लेते हुए रंगे हाथ निगरानी विभाग ने उन्हें गिरफ्तार किया है. इस मामले से मेरा कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार में सुशासन की सरकार है और जो भी इस तरह के घूसखोरी करेगा, हमारी सरकार उसे नहीं बख्शेगी.

अशोक अग्रवाल, विधान पार्षद, BJP

'सरकार लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ कर रही कार्रवाई'
अशोक अग्रवाल ने कहा कि बिहार में निगरानी विभाग है और गलत तरीके जो भी अधिकारी पैसा लेंगे, उन पर निगरानी विभाग जरुर ही कार्रवाई करेगा. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कहीं भी कोई अधिकारी अगर घूस ले या उनसे गलत तरीके से पैसों की मांग की तो लोगों को भी निगरानी विभाग को सूचना देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई कर रही है और ऐसे अधिकारी नहीं बचेंगे.

Intro:एंकर पटना में पथ निर्माण विभाग के घूसखोर इंजीनियर की गिरफ्तारी घूस लेते हुए निगरानी विभाग ने की है उन्होंने आरोप लगाया था कि बीजेपी के विधान पार्षद अशोक अग्रवाल ने उन्हें फंसाया है अशोक अग्रवाल का साफ-साफ कहना है कि मैं कटिहार का रहने वाला हूं कटिहार में ही वह इंजीनियर पोस्टेड थे और संवेदक से घूंस मांगते थे संवेदक से घूस लेते हुए रंगे हाथ निगरानी विभाग ने उन्हें गिरफ्तार किया है इस मामले से मेरा कोई लेना देना नहीं है उन्होंने कहा कि सुशासन की सरकार बिहार में है और जो भी इस तरह घुसखोरी करेगा हमारी सरकार बख़्सने वाली नहीं है


Body:उन्होंने साफ-साफ कहा कि बिहार में निगरानी विभाग है और गलत तरीक़े जो भी अधिकारी पैसा लेंगे निश्चित तौर पर उन पर कार्रवाई निगरानी विभाग करेगी यह कार्यवाही भी निगरानी विभाग ने किया है साथ ही उन्होंने लोगों से भी आह्वान किया कहीं भी कोई अधिकारी अगर घूस ले उनसे गलत तरीके से पैसे मांगे तो लोगों को भी निगरानी विभाग को सूचना देनी चाहिए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लगातार भ्रस्टाचार के खिलाफ कार्रवाई कर रही है और ऐसे अधिकारी अब बिहार में नही बचेंगे


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details