बिहार

bihar

उपेंद्र कुशवाहा के ट्वीट पर भड़की BJP, कहा- वही चक्रव्यूह बनाते हैं और फंसते भी हैं

By

Published : May 3, 2021, 9:31 PM IST

पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा की हार पर उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा किए गए चक्रव्यूह वाले ट्वीट पर बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि चक्रव्यूह के बारे में उपेन्द्र कुशवाहा ही जानते हैं. वे चक्रव्यूह बनाते भी हैं, और खुद फंसते भी है.

नवल किशोर यादव
नवल किशोर यादव

पटनाःपश्चिम बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की तीसरी बार जीत पर उपेन्द्र कुशवाहा और जीतनराम मांझी ने भाजपा पर तंज कसते हुए 'दीदी' को बधाई दी है. वहीं भाजपा के एमएलसी नवल किशोर यादव ने उपेन्द्र कुशवाहा पर पलटवार करते हुए लिखा है कि उपेंद्र कुशवाहा चक्रव्यू रचते हैं, चक्रव्यू में फंसते हैं. कहां-कहां जाते हैं, किसको पता नहीं है?

इसे भी पढे़ेंःपप्पू यादव ने कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण, कहा- ANMMCH बन गया है मौत का कुआं

'हैसियत देखकर बयान दें'
बीजेपी के वरिष्ठ नेता नवल किशोर यादव ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय लोकतंत्र में बधाई देने का अधिकार सभी को है. वहीं उन्होंने भाजपा पर तंज कसे जाने के सवाल पर कहा कि बयानबाजी करने वाले लोग अपनी हैसियत को देखकर बयानबाजी करें. चक्रव्यूह के बारे में उपेन्द्र कुशवाहा ही जानते हैं. वे चक्रव्यूह में फंसे भी हैं. इसलिए ज्यादा वहीं बता सकते हैं.

देखें वीडियो

इसे भी पढे़ेंःक्या 'लौंग, अजवाइन और कपूर' की पोटली है CORONA का रामबाण इलाज?

"अगर बंगाल में ममता बनर्जी चुनाव जीत गईं हैं, तो वहां हम भी नहीं हारे हैं. 3 सीटों से सीधे 76 सीटों तक पहुंचना आसान नहीं है. बंगाल में एक मजबूत विपक्ष की भूमिका में भाजपा रहेगी."-नवल किशोर यादव, एमएलसी, भाजपा

वहीं नवलकिशोर यादव ने हम पार्टी के द्वारा दिए गए बयान का भी जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे शीर्ष नेतृत्व के बदौलत ही आज भाजपा 3 से 76 सीटों तक पहुंची है. बता दें की हम पार्टी के द्वारा बयान दिया गया था कि शीर्ष नेतृत्व की बयानबाजी के कारण बंगाल में भाजपा की हार हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details