बिहार

bihar

पटना में एम्बुलेंस चालक ने की दारोगा को कुचलने की कोशिश, जमकर हुई धुनाई

By

Published : Nov 27, 2021, 12:17 PM IST

raw

पटना में एक एम्बुलेंस चालक ने ट्रैफिक के दारोगा को कुचलने की कोशिश (ambulance driver try to kill SI Patna) की. इसके बाद वह भागने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिस और स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया. पकड़े जाने पर उसकी पिटाई भी हुई.

पटना: राजधानी पटना (Crime In Patna) में एक एम्बुलेन्स चालक ने ट्रैफिक के दारोगा को कुचलने की कोशिश (driver attempt to kill police officer) की. हालांकि उस पुलिस अधिकारी ने किसी तरह अपनी जान बचायी और एम्बुलेन्स चालक को खदेड़ कर पकड़ लिया. स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. पुलिस ने आरोपी एम्बुलेन्स चालक और उसके एक साथी हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें: Bihar Weather Update : पूरे प्रदेश में बढ़ी ठंड, कोहरे से लोग हुए परेशान

पटना के फुलवारी शरीफ में एक बेलगाम एंबुलेंस ने फुलवारी शरीफ भगत सिंह चौक स्थित ट्रैफिक एसआई को कुचलने की कोशिश की. वह पुलिस अधिकारी किसी तरह से बाल-बाल सभी बच गये. जब एम्बुलेन्स को ट्रैफिक पुलिस रोकना चाहा तो वह गाड़ी लेकर तेजी से भागने लगा. इस दौरान दो मोटरसाइकिल सवारों को भी टक्कर लग गई. यह देखकर स्थानीय लोगों ने गाड़ी को खदेड़ना शुरू कर दिया. लोगों ने एम्बुलेन्स को क्षतिग्रस्त कर दिया, इसके बावजूद ड्राइवर और उसका साथी ही भागते रहे.

देखें वीडियो

ट्रैफिक पुलिस वाले ने 100 मीटर तक उसे खदेड़ा. जब भी उसे रोकने की कोशिश होती, वह फिर से भागने लगता. यह देखकर स्थानीय लोग भी आक्रोशित हो गए. कुछ आगे जाकर एम्बुलेन्स जाम में अटक गयी तो लोगों ने उसे पकड़ लिया. कुछ लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने भी उसे पीटा.

जब उसे थाने ले जाने तब वह फिर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन सफल नहीं हो पाया. ट्रैफिक पुलिस ने उसे पकड़कर थाने के हवाले कर दिया. फुलवारी शरीफ पुलिस से इस मामले में ड्राइवर और उसके साथी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: हाथ को नहीं चाहिए लालटेन का साथ, शीतकालीन सत्र में अलग-अलग दिखेंगे RJD और कांग्रेस

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details