बिहार

bihar

बिहार पर 'आप' की नजर, संगठन विस्तार के लिए पहुंचे अरविंद केजरीवाल के दो खास नेता

By

Published : Apr 21, 2022, 9:28 PM IST

आम आदमी पार्टी की नजर बिहार (AAP In Bihar) पर है. आने वाले चुनावों से पहले संगठन को मजबूत करने के लिए पार्टी ने जाम फूंक दी है. इसी सिलसिले आप के दो नेता पटना पहुंचे हुए हैं.

App
App

पटनाःपंजाब जीत के बाद आम आदमी पार्टी की नजर बिहार पर भी है. आगामी लोकसभा चुनाव और बिहार विधान सभा को ध्यान में रहकर पार्टी की ओर से बिहार में संगठन विस्तार पर काम शुरू कर (APP Will Expand Party In Bihar) दिया है. इसको लेकर दिल्ली के आप विधायक सह बिहार के चुनाव प्रभारी अजेश यादव (AAP Bihar Election Incharge Ajesh Yadav) और आप के बिहार संगठन प्रभारी राहुल तंवर (Bihar Organization General Secretary Rahul Tanwar) गुरुवार को पटना पहुंचे.

पढ़ें- बिहार में 'आप' के चेहरा पर मीडिया प्रभारी बोले- प्रशांत किशोर बेहतर विकल्प

बिहार में केजरीवाल मॉडलःपटना एयर पोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने गाजे बाजे के साथ पार्टी नेताओं का स्वागत किया. आप नेता अजेश यादव ने कहा कि हम बिहार आये हैं. यहां संगठन का विस्तार किया जायेगा. इसके लिए पार्टी के नेताओं के साथ बैठक कर रणनीति तय की जायेगी. आप विधायक अजेश यादव ने कहा कि आज के समय में बिहार में भी केजरीवाल मॉडल की जरूरत है. दिल्ली में रहने वाले बिहार के लोगों ने देखा है कि कैसे लोगों को फ्री में शिक्षा और स्वास्थ्य की बैहतर सुविधाएं मिल रही है.



बिहार चुनाव की तैयारीः आप विधायक ने कहा कि बिहारियों की क्या गलती है कि यहां उन्हें मूलभूत सुविधाओं के लिए सरकारी दफ्तरों का चक्कर लगाना पड़ता है. हम बिहार में भी चुनाव लड़ेंगे और हमें उम्मीद है कि लोग केजरीवाल मॉडल का साथ देंगे. हमारी तैयारी आने वाले समय में सभी चुनावों को लड़ना है. इसके लिए कई स्तर पर काम चल रहा है.

पढ़ें-AAP का दावा, 'अगर बिहार में भी लागू हुआ केजरीवाल मॉडल, तो भ्रष्टाचार पर चलेगी झाड़ू'

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details