बिहार

bihar

पटना के बड़े अस्पतालों में मौत का तांडव, बीते 24 घंटे में 14 मरीजों ने तोड़ा दम

By

Published : Jun 3, 2021, 10:21 AM IST

बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार कम हो रहे हैं, लेकिन राजधानी पटना के विभिन्न मेडिकल कॉलेजों में लगातार कोरोना मरीजों की जान जा रही है. बीते 24 घंटे में इन अस्पतालों में कोरोना के कारण 14 मरीजों की मौत हो गई.

पटना
पटना

पटनाःराजधानी पटना के विभिन्न मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में बुधवार को इलाज के दौरान कोरोना के कुल 14 मरीजों की मौत हुई है. सबसे ज्यादा 6 मौत आईजीआईएमस (IGIMS) में हुई है. पटना एम्स में वैशाली निवासी 45 वर्षीय धर्मेन्द्र सिंह, नालंदा के रहने वाले शंभूनाथ सिंह और सुपौल के 55 वर्षीय राम किशोर सिंह की मौत कोरोना से हुई.

वहीं एनएमसीएच (NMCH) में अनीसाबाद निवासी 35 वर्षीय महिला रेहाना खातून की मौत हो गई. पटना एम्स (PATNA AIIMS) में अभी 8 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- बिहार में सुस्त पड़ी वैक्सीनेशन की रफ्तार पर उठ रहे सवाल, टीकाकरण नीति बनाने की मांग

पीएमसीएच में 4 मरीजों की मौत
सूबे के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल पीएमसीएच (PMCH) में बुधवार को कोरोना से 4 मरीजों की मौत हुई है. बता दें कि बीते दो दिनों में यहां एक भी मरीज की मौत नहीं हुई थी. लेकिन इलाजरत 4 मरीजों की स्थिति गंभीर होने से उनकी मौत हो गई है. मृतकों में दो महिला और दो पुरुष हैं. मृतक मरीजों में आरा निवासी 50 वर्षीय सुरेश महतो, गोपालगंज की रहने वाली 35 वर्षीय मंजू देवी, मुजफ्फरपुर की रहने वाली 28 वर्षीय महिला अनीता देवी और लखीसराय के रहने वाले 60 वर्षीय गया महतो शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें-कोरोना से लड़ाई में बच्चों की ढाल बनेगा मिशन इंद्रधनुष, जानिए क्या कहते हैं मेडिकल एक्सपर्ट...

40 से कम उम्र की 4 महिलाओं की मौत
प्रदेश मे कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार गिरावट देखी जा रही है. लेकिन इन बड़े अस्पतालों में मरीजों की मौत का सिलसिला को देखते हुए लोगों में डर है. पटना में बीते 24 घंटे में 40 से कम उम्र की 4 महिलाओं की मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details