बिहार

bihar

Nalanda Crime News: चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी, एक घायल

By

Published : Mar 16, 2022, 8:15 AM IST

नालंदा के मानपुर थाना इलाके में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में (Firing In Nalanda) गोलीबारी हुई. इस दौरान एक युवक को गोली जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस मामले में पूर्व मुखिया पति समेत 11 लोगों पर केस दर्ज कराया गया है. पढ़िए पूरी खबर...

Nalanda Crime News
Nalanda Crime News

नालंदा:बिहार में कुछ महीने पहले ही पंचायत चुनाव (Panchayat Election In Bihar) संपन्न हुआ है लेकिन आए दिन चुनावी रंजिश की घटना समाने आते रहती हैं. ताजा मामला जिले के मानपुर (Crime In Nalanda)थाना के सरबहदी गांव की है. जहां चुनवाी रंजिश में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इस दौरान एक युवक को गोली लग गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-नालंदा में 10 साल के बच्चे को बदमाशों ने गोली मारी, हालत गंभीर

नालंदा में चुनावी रंजिश में गोलीबारी:बता दें कि गोलीबारी में घायल युवक रामधीरज पासवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पंचायत चुनाव की रंजिश में गोलीबारी का आरोप लगाया जा रहा है. दोनों पक्षों की ओर से 11 लोगों पर केस दर्ज कराया है. जिसमें पूर्व मुखिया पति धर्मेंद्र कुमार भी आरोपी हैं. जख्मी युवक ने बताया कि पंचायत चुनाव की रंजिश में गोलीबारी की जा रही थी और बदमाशों ने वोट नहीं देने का आरोप लगाकर उसे गोली मार दी.

मामले में 11 लोगों पर केस दर्ज: वहीं, थानाध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों से 11 लोगों पर केस दर्ज किया गया है. गोली युवक के कमर के नीचे लगी थी जिसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. जल्द ही मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस गोलीबारी की घटना से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है.

ये भी पढ़ें-Crime in Khagaria: खगड़िया में अपराधियों ने व्यवसायी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 गिरफ्तार

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details