बिहार

bihar

Bihar MLC elections: नालंदा में NDA नेताओं की हुई बैठक, जीत का किया दावा

By

Published : Mar 27, 2022, 5:02 PM IST

बिहार विधान परिषद चुनाव में नालंदा से एनडीए प्रत्याशी की जीत के लिए अहम बैठक की गयी. इसमें मंत्री श्रवण कुमार समेत पार्टी के कई वर्तमान और पूर्व विधायक शामिल हुए. इसमें एनडीए के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से प्रत्याशी की मदद करने आह्नान किया गया. पढ़ें पूरी खबर.

श्रवण कुमार, बिहार सरकार
श्रवण कुमार, बिहार सरकार

नालंदा: बिहार विधान परिषद चुनाव (Bihar MLC elections) में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के लिए बिहार शरीफ के सम्राट अशोक भवन सोहडीह में एक बैठक (NDA leaders meeting in Nalanda) आयोजित की गई. इसकी अध्यक्षता जद (यू) जिलाध्यक्ष किरण ठाकुर ने की. भाजपा जिला अध्यक्ष रामसागर सिंह ने बैठक का संचालन किया. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में चुनाव प्रभारी बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार (Bihar minister Shravan Kumar), पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह, विधायक जितेंद्र कुमार, विधायक कौशल किशोर, पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील कुमार, पूर्व विधायक चंद्रसेन प्रसाद, पूर्व विधान पार्षद राजू यादव, पर्यवेक्षक रोबिन सिंह उपस्थित रहे.

इस अवसर पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि विधान परिषद चुनाव स्थानीय प्राधिकार से एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी रीना यादव (NDA supported JDU candidate Reena Yadav) के पक्ष की हवा चल रही है. कोई भी चुनाव कोई व्यक्ति नहीं लड़ता, पार्टी लड़ती है, सभी एनडीए कार्यकर्ताओं को मजबूती के साथ मदद करना चाहिए. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास हुआ है. सुशासन स्थापित हुआ है.

श्रवण कुमार, मंत्री बिहार सरकार

ये भी पढ़ें: छपरा पहुंचीं डिप्टी सीएम रेणु देवी, NDA प्रत्याशी के पक्ष में चलाया जनसंपर्क अभियान

उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों के सभी कामों एवं समस्याओं का निराकरण किया गया है. एनडीए प्रत्याशी को समाज में भ्रम फैलाने वाले, ठगने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देना है. नीतीश कुमार की सरकार में महिलाओं को बराबर का अधिकार तथा सम्मान दिलाने का काम किया गया है. बिहार विधान परिषद की सभी सीटों पर एनडीए के उम्मीदवार भारी मतों से जीतेंगे.

ये भी पढ़ें:तेजस्वी पर भड़के ललन सिंह, कहा- 24 MLC सीटों में से एक पर भी नहीं जीत पाएगा RJD

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details