बिहार

bihar

बदमाशों ने पीछा किया.. बाइक रुकवाई.. सोने की चेन खींची और गोली मारकर कर दी हत्या

By

Published : Aug 30, 2021, 3:10 PM IST

नालंदा में बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या
नालंदा में बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या

नालंदा में बेखौफ बदमाशों ने एक ई-रिक्शा शोरूम संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये. पढ़ें पूरी खबर.

नालंदा:बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है. अपराधी बिना किसी भय के वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के बिंद थाना क्षेत्र का है. जहां बेनार-सकसोहरा मार्ग पर प्रेमनगर पुलिया के समीप बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बाइक सवार युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये.

ये भी पढ़ें:मसौढ़ी में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, एक दिन पहले जेल से छूटे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

मृतक की पहचान पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र के गुलाबबाग गांव निवासी अरूण यादव के रूप में हुई है. मृतक बाढ़ में ई-रिक्शा का शो रूम चलाता था. मृतक के साथ जा रहे सहकर्मी अभिषेक कुमार ने बताया कि वह अपने मालिक के साथ बाइक से बिहारशरीफ से बाढ़ लौट रहा था. इसी दौरान बिंद थाना क्षेत्र के बेनार-सकसोहरा मार्ग पर प्रेमनगर पुलिया के समीप बाइक सवार दो बदमाश पीछा करके बाइक रुकवा कर गोली मार दी.

देखें ये वीडियो

युवक ने बताया कि गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये. जिसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही बिंद थानाध्यक्ष अभय कुमार अस्पताल पुहंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं.

बिंद थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. परिजनों के आने के बाद हत्या के कारणों का पता चल सकेगा. इधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में नाकेबंदी कर दी है.

ये भी पढ़ें:Gaya News: ठेकेदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details