बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में पंचायत चुनाव से ठीक पहले फायरिंग, मुखिया प्रत्याशी के दो समर्थकों को लगी गोली

By

Published : Oct 19, 2021, 11:08 PM IST

मुजफ्फरपुर में मतदान से एक दिन पूर्व हुई फायरिंग हुई. इसमें दो लोगों को गोली लगी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी. इस मामले में 5 युवकों को गिरफ्तार किया गया है.

raw
raw

मुजफ्फरपुर: बिहार केमुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले के बोचहा प्रखंड के कर्णपुर उत्तरी पंचायत में एक महिला मुखिया प्रत्याशी और समर्थकों पर जनसंपर्क के दौरान फायरिंग की घटना हुई है. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आपको बता दें कि बुधवार को मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां और मुसहरी प्रखंड में मतदान है. ऐसे में मतदान से ठीक पहले आपसी रंजिश में हुई गोलीबारी से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना में दो व्यक्ति को गोली लगी है. दोनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर के रहने वाले पुलिसकर्मी की हजारीबाग में सड़क हादसे में मौत

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसएसपी और अन्य पुलिस पदाधिकारी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे. लोगों से घटना की पूरी जानकारी ली. मतदान से ठीक पहले हुई गोलीबारी ने जिले के प्रशासनिक अमला को बेचैन कर दिया है. ऐसे में बुधवार को दोनों प्रखंडों में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराना पुलिस प्रशासन के लिए किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है.

डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने कहा कि मुखिया प्रत्याशी राम श्रेष्ठ साहनी के समर्थकों द्वारा एक महिला प्रत्याशी पर अटैक किया गया था. इस दौरान युवकों द्वारा चलाई गई गोली राम श्रेष्ठ सहनी के 2 समर्थकों को लगी है. चुनावी रंजिश में यह घटना हुई है. पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल से आधा दर्जन बाइक, एक लोडेड पिस्टल के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें मुखिया प्रत्याशी राम श्रेष्ठ साहनी के बेटा और भतीजा भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: घरेलू विवाद में पोता ने दादी को मार डाला, ट्रक से कुचलकर उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details