बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में धू-धूकर जलने लगी कार, लोगों ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान

By

Published : May 3, 2022, 9:51 PM IST

मुजफ्फरपुर में देखते ही देखते एक कार आग का गोला बन गई. दरअसल, गायघाट थाना क्षेत्र (Gaighat Police Station) में एक कार में भीषण आग लग गई. कार सवार लोगों ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. पढ़ें पूरी खबर..

मुजफ्फरपुर में कार में आग
मुजफ्फरपुर में कार में आग

मुजफ्फरपुर:बिहार केमुजफ्फरपुर में कार में आग (Fire In Car In Muzaffarpur) लगने से अफरा तफरी मच गई. जिले के गायघाट थाना क्षेत्र में एक कार में अचानक से भीषण आग लग गई. बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के गायघाट चौक के समीप NH 57 पर सड़क किनारे एक आल्टो कार अचानक से धू-धूकर जलने लगी. गाड़ी में कुछ लोग बैठे थे. अचानक से आग लगने के बाद लोगों ने जैसे तैसे गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़ें-सीतामढ़ीः सड़क पर अचानक कार में आग लगी, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

आग का गोला बनी कार: हालांकि, इस घटना में किसी तरह का कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. सूचना पर पहुंची गायघाट थाने की दमकल टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जानकारी के अनुसार आल्टो गाड़ी थाना चौक के समीप NH 57 पर सड़क किनारे खड़ी थी और उसमें कुछ लोग भी बैठे थे, उसी समय अचानक से आल्टो कार में आग लग गई. गाड़ी में बैठे लोगों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई और गाड़ी से बाहर निकले.

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू: आग की लपटें देखकर लोग इधर-उधर भागने लगे. वहीं, देखते ही देखते पूरी कार धू-धूकर जलने लगी. घटना की सूचना थाना को दी गई. सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद भीषण आग पर काबू पाया.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details