बिहार

bihar

बिहार में एक और शराब कांड? मुजफ्फरपुर में 4 की संदिग्ध मौत, 5 गंभीर

By

Published : Nov 9, 2021, 3:19 PM IST

Updated : Nov 9, 2021, 4:02 PM IST

बताया जाता है कि शराब पार्टी के बाद 9 लोगों की तबीयत बिगड़ी थी. जिसके बाद सभी को अस्पातल में भर्ती कराया गया, जहां 4 की मौत हो गई. वहीं पुलिस पूरे मामले में स्पष्ट तौर पर कुछ भी बोलने से बच रही है.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर:बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत (Death by Drinking Spurious Liquor) का सिलसिला थम नहीं रहा है. गोपालगंज, बेतिया और समस्‍तीपुर में जहरीली शराब पीने से 40 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं अब मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में भी कथित तौर पर शराब से 4 लोगों की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें: शराबकांड पर CM नीतीश के तेवर तल्ख.. अब कुछ भी करने को हैं तैयार.. 16 के बाद 'लापरवाह' अफसरों पर लेंगे एक्शन

मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के सिरसिया और बरियारपुर गांव में एक-एक कर 9 लोगों की तबीयत बिगड़ी. जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. जहां इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं पांच लोग में से चार की हालत चिंताजनक बनी हुई है. मृतकों की पहचान अशोक राय (50), सुमित कुमार उर्फ गोपी (28) दिलीप राय (50) और रामबाबू राय उर्फ सिखिल (65) के रूप में हुई है.

इलाके में चर्चा है कि शराब पार्टी के बाद सभी की तबीयत बिगड़ी थी. बताया जाता है कि पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों द्वारा इलाके में प्रचार-प्रसार जोरों पर है. इसी दौरान शराब की पार्टी हुई थी. फिलहाल एहतियातन पुलिस इलाके में जांच पड़ताल शुरू कर दी है और इलाजरत लोगों के परिजनों से बातचीत और पूछताछ कर रही है, जिससे सच्चाई सामने आएगी.

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: शराबबंदी के बीच सरकार को पप्पू का सुझाव, 'ज्यादा टैक्स लेकर विदेशी शराब को शुरू करें'

पूरे मामले पर पूछे जाने पर मुजफ्फरपुर एसएसपी जयंत कांत ने कहा कि दो लोगों की मरने की बात सामने आई है. वहीं दो लोग अस्पताल में हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ-साथ उनके परिजनों के बयान आने के बाद ही पूरा मामला क्लियर होगा.

एसएसपी ने कहा कि फिलहाल जिस तरह की घटना है, उस लिहाज से एसओपी के अनुसार इलाके में छापेमारी चल रही है और पूरे घटनाक्रम पर पुलिस की नजर बनी हुई है.

Last Updated :Nov 9, 2021, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details