बिहार

bihar

मधुबनीः जेसीबी से खोदे गए गड्ढे में डूबने से 3 बच्चों की मौत

By

Published : Oct 17, 2021, 5:45 PM IST

जेसीबी से खोदे गए गड्डे में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई. घटना बिस्फी थाना क्षेत्र के हीरोपट्टी गांव की है. तीनों बच्चे मिट्टी लाने के लिए गड्ढे के समीप गए थे. देखें पूरी रिपोर्ट...

मधुबनी
मधुबनी

मधुबनी: बिहार के मधुबनी (Madhubani) में जेसीबी से खोदे गए गड्ढे में डूबने से 3 मासूमों की मौत हो गई. घटना बिस्फी थाना क्षेत्र के हीरोपट्टी गांव के मेला गाछी के समीप की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. लोगों ने बताया कि 5 बच्चे मिट्टी लाने के लिए एक साथ गए थे, जिसमें 3 बच्चे डूब गए. वहीं चौथे और पांचवे बच्चे ने किसी तरह अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़ें:भोजपुर: गड्डे में बकरी को बचाने उतरी तीन बच्चियों की डूबने से मौत

बता दें कि मृतकों की पहचान सुनील कामती के 9 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार, अनिल कामती की 11 वर्षीय पुत्री प्रियंका कुमारी, शत्रुधन दास की 11 वर्षीय पुत्री मनीषा कुमारी के रूप में हुई है. मौके पर बिस्फी थाना अध्यक्ष संजय कुमार, सीओ श्रीकांत सिन्हा, सीआई बसंत झा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. कागजी प्रक्रिया की गई.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है. वहीं ग्रामीणों में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है. पुलिस कागजी कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज चुकी है. लोगों ने प्रशासन से सहायता राशि की मांग की.

ग्रामीणों ने बताया कि कि सभी बच्चे माता-पिता की मदद करने के लिए मिट्टी लाने गए थे. स्थानीय ने कहा कि उनके माता-पिता को क्या पता था कि जो बच्चे खेलने की उम्र में माता-पिता की मदद करने निकले हैं, उनकी मासूमियत भगवान को पसंद आ जाएगी. और वे उन बच्चों को अपने पास बुला लेंगे.

सभी बच्चे बहुत अच्छे दोस्त थे. वे अपने दोस्तों के साथ खेलकूद किया करते थे. माता पिता की मदद भी किया करते थे. उनकी मौत से पूरे गांव के लोग शोक में हैं. सभी लोगों को उनकी यादें आ रही हैं.

ये भी पढ़ें:समस्तीपुर: गंडक नदी में दाह संस्कार के बाद नहाने के दौरान दो युवक लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details