बिहार

bihar

गैंगरेप पीड़िता के परिजन से मिले MP रामप्रीत मंडल, दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर चिंता जतायी

By

Published : Aug 22, 2021, 10:38 PM IST

raw

मधुबनी जिले में गैंगरेप में मामले अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर सांसद रामप्रीत मंडल ने नाराजगी जतायी. रविवार को वे पीड़िता के परिजनों से मिले और हाल जाना. पढ़ें पूरी खबर.

मधुबनी:बिहार(Bihar) के झंझारपुर से सांसद रामप्रीत मंडल (MP Rampreet Mandal) रविवार को गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिले और हाल जाना. उन्होंने परिजनों को कानूनी और सामाजिक स्तर पर मदद का भरोसा दिलाया. सांसद रामप्रीत मंडल ने कहा कि प्रथम दृष्टया जो घटना बताई गई है, वह सही है. यह काफी दुखद और निंदनीय है.

ये भी पढ़ें: 16 साल की नाबालिग को उठाकर ले गए मनचले, नशे का इंजेक्शन देकर करते रहे गैंगरेप

ऐसे मामले में घटना के इतने दिनों बाद भी नामजद अभियुक्तों का गिरफ्तार ना होना कई सवाल खड़े करता है. जबकि पीड़ित लड़की तीन आरोपियों को पहचानती भी है. उन्होंने डीएसपी झंझारपुर से गिरफ्तारी के संदर्भ में आवश्यक पूछताछ की. सांसद ने कहा कि नाबालिक मामले में लोग पुलिस से त्वरित कार्रवाई की अपेक्षा रखते हैं.

बता दें कि 13 अगस्त की रात में झंझारपुर थाना क्षेत्र के एक नाबालिग से गैगरेप की घटना घटी थी. उसे बेहोशी का इंजेक्शन देकर कहीं ले जाया गया. पूरी रात के बाद पीड़िता को उसके घर पर फेक दिया गया था. तीन दिन बाद 16 तारीख को प्राथमिकी दर्ज हुई थी. मामला दर्ज होने के 6 दिन बाद भी पुलिस किसी भी नामजद की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है.

देखें वीडियो

दूसरी तरफ पीड़िता का मेडिकल रिपोर्ट भी अभी तक नहीं आई है. झंझारपुर की प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष नेहा कुमारी ने बताया कि हमारी टीम हर संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है. निर्मली तक टीम पहुंची थी. लगातार प्रयास किया जा रहा है. बहुत जल्द गिरफ्तारी होगी.

ये भी पढ़ें: पहले शराब पार्टी फिर मां के साथ मारपीट... दोस्त के साथ मिलकर पिता ने किया बेटी के साथ गैंगरेप

ABOUT THE AUTHOR

...view details